1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 nda and mahagathbandhan candidates nomination in munger for first phase of election bjp jdu rjd skt

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: मुंगेर में एनडीए के तीनों प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, राजद की दिव्य प्रकाश व निर्दलीयों ने भी भरा पर्चा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुंगेर में एनडीए के तीनों प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन
मुंगेर में एनडीए के तीनों प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन
प्रभात खबर

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर बुधवार को मुंगेर जिले में नामांकन की होड़ लगी रही. मुंगेर, जमालपुर एवं तारापुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के तीनों उम्मीदवारों ने जहां अपने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए. वहीं तारापुर विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी दिव्य प्रकाश ने भी नामांकन किया.

तारापुर विधानसभा क्षेत्र से राजद और जदयू प्रत्याशी सहित इन्होंने भरा पर्चा...

दूसरी ओर तारापुर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल यू के प्रत्याशी डॉ. मेवालाल चौधरी ने जहां नामांकन किया वही राष्ट्रीय जनता दल के ओर से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव की पुत्री दिव्य प्रकाश ने नामांकन की है. जबकि तारापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट से वंचित पार्टी नेता राजेश कुमार मिश्रा ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन किया है. इसके साथ ही तारापुर विधान सभा से राष्ट्रीय जन जन पार्टी के सुशांत कुमार तथा निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार सिंह ने भी नामांकन किया.

जमालपुर विधानसभा क्षेत्र से राज्य सरकार के मंत्री शैलेश कुमार ने नामांकन दाखिल किया

मुंगेर जिले के जमालपुर विधानसभा क्षेत्र से राज्य सरकार के मंत्री शैलेश कुमार ने जनता दल यू उम्मीदवार के रूप में आज अपना नामांकन दाखिल किया.जमालपुर विधान सभा से जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के पंचानंद सिंह तथा दीपक कुमार राउत निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है.

मुंगेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा

वहीं मुंगेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने अपना प्रत्याशी प्रणव कुमार यादव को बनाया है. जिन्होंने अपने नामजद के पर्चे दाखिल किए. मुंगेर विधान सभा से युवा चेहरा विकास कुमार ने भी नामांकन किया है. नामांकन को लेकर मुंगेर किला परिसर में समर्थकों की भीड़ लगी रही.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें