1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. bihar news firing in munger between two parties in land dispute murder of three people including father and son in munger news today skt

जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी, पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत, छावनी में बदला इलाका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी
जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी
Prabhat khabar

राणा गौरी शंकर, मुंगेर: शहर के कासिम बाजार थाना अंतर्गत कर्बला चाय टोली में शुक्रवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर आपस में हुई गोलीबारी के दौरान पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक पक्ष से जहां आईटीसी कर्मचारी जय जय राम साह व उसके पुत्र कुंदन कुमार की हत्या की गई है वहीं दूसरे पक्ष से सागर महतो नामक युवक की हत्या हुई है. पुलिस ने इस मामले में जय जय राम साह के पुत्र चंदन शाह को गिरफ्तार किया है घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी स्थिति नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कर्बला मैं कुछ लोग मठ की जमीन को लीज लेकर वहां बालू व गिट्टी का कारोबार करता है. वहां जमीन को लेकर जय जय राम साह एवं परमेश्वर महतो के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा था और शुक्रवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्ष के बीच मारपीट भी हुई थी मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों ओर से कासिम बाजार थाना में एक दूसरे के विरुद्ध आवेदन भी दिया गया था. इसी बीच परमेश्वर के समर्थन में दर्जन भर लोग हेमजापुर चाय टोला से शाम में कर्बला चाय टोला पहुंचा और सीधे जय राम जय जय राम शाह के घर पर हमला बोल दिया.

जब जय जय राम साह के घर पर हमला बोला गया तो उसके पुत्र चंदन ने फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में परमेश्वर का नाती 18 वर्षीय सागर कुमार के सर में गोली लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरी ओर परमेश्वर के लोगों ने जय-जय राम साह व उसके 25 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार को भी गोली मारकर हत्या कर दी.

दोनों ओर से आपस में जमकर गोलीबारी की सूचना है घटना की सूचना मिलते ही कासिम बाजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया इस बीच पुलिस ने जय जय राम सा के पुत्र चंदन शाह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि इस गोलीबारी में 3 लोगों की हत्या हुई है जबकि चंदन शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

है. चंदन आर्मी का जवान बताया जाता है .घटना को लेकर भीषण दोनों पक्ष में भीषण तनाव व्याप्त है समाचार लिखे जाने तक कुंदन कुमार का सब जहां सदर अस्पताल में पड़ा है वही उसके पिता जय-जय राम तथा दूसरे पक्ष के सागर महत्व का शव घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ है. पुलिस के बलिया पदाधिकारी व भारी संख्या में पुलिस बल मौके वारदात पर पहुंच चुकी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें