1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. bihar mlc election jdu national president lalan singh casts his vote claims victory of nda candidates in all seats ksl

Bihar MLC Election: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने डाला वोट, NDA प्रत्याशियों की जीत का किया दावा

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुंगेर सदर प्रखंड कार्यालय के बूथ पर वोट डाला. साथ ही उन्होंने NDA प्रत्याशियों की जीत का दावा किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar MLC Election: एमएलसी चुनाव के लिए मतदान करते व जीत का दावा करते जेडीयू नेता ललन सिंह
Bihar MLC Election: एमएलसी चुनाव के लिए मतदान करते व जीत का दावा करते जेडीयू नेता ललन सिंह
प्रभात खबर

Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार के मुंगेर-जमुई-लखीसराय-शेखपुरा सीट के लिए सोमवार प्रातः 8:00 बजे से सभी मतदान केंद्रों पर मतदान की प्रक्रिया प्रारंभ हो गयी. मतदान को लेकर मुंगेर जिले के सभी प्रखंड मुख्यालय में कुल नौ मतदान केंद्र बनाये गये हैं.

मुंगेर सदर प्रखंड कार्यालय के बूथ पर डाला वोट

मुंगेर के सांसद जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मुंगेर सदर प्रखंड कार्यालय पहुंचकर विधान परिषद चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. मतदान के बाद उन्होंने कहा कि बिहार के सभी 24 विधान परिषद के सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार विजयी होंगे.

जमालपुर में वार्ड-20 की पार्षद सावित्री देवी ने डाला पहला वोट

इधर, जमालपुर में प्रखंड कार्यालय जमालपुर स्थित मतदान केंद्र पर निर्धारित समय प्रातः 8:00 से एमएलसी के लिए मतदान आरंभ हो गया. नगर परिषद क्षेत्र जमालपुर के वार्ड संख्या 20 की पार्षद सावित्री देवी ने यहां पहला वोट दिया.

कुल 198 मतदाता करेंगे अपने मत का प्रयोग

पीठासीन पदाधिकारी सह संग्रामपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी अजेश कुमार ने बताया कि यहां कुल मतदाताओं की संख्या 198 है. इनमें 10 मुखिया, 14 पंचायत समिति सदस्य, 138 वार्ड सदस्य और नगर परिषद जमालपुर के 34 वार्ड पार्षद शामिल हैं.

बूथों पर मतदाताओं से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात

इसके अतिरिक्त एक जिला परिषद और एक विधायक भी यहां के मतदाता हैं. उन्होंने बताया कि प्रातः 8:30 बजे तक आठ मतदाताओं ने अपने मतों का प्रयोग किया. उधर, मतदान केंद्र पर मतदाताओं से अधिक संख्या में सुरक्षाकर्मी की तैनाती कर दी गयी है.

जोनल मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारी भी हैं तैनात

मतदान केंद्र पर जोनल मजिस्ट्रेट के रूप में अपर्णा भारती और पीसीसीपी रूप में सुदीप कुमार मौजूद थे. इसके अतिरिक्त जमालपुर थाना और इस कॉलोनी थाने की पुलिस अधिकारी अपने पुलिस फोर्स के साथ भी डटे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें