1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. bihar assembly election 2020 devendra fadnavis attacks on tejashwi yadav by saying him ninth fail as compared with nitish kumar skt

Bihar Chunav 2020: मुंगेर में तेजस्वी पर बरसे फडणवीस, कहा- एक तरफ नीतीश इंजीनियर तो दूसरी तरफ नवमी फेल नेता प्रतिपक्ष

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में तेजस्वी पर बरसे फडणवीस
मुंगेर में तेजस्वी पर बरसे फडणवीस
Twitter

बिहार चुनाव 2020 के लिए मुंगेर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा एवं जदयू के कद्दावर नेताओं का संयुक्त चुनावी सभा शनिवार को बाल्मिकी मैदान शीतलपुर में हुआ. जिसमें जदयू के नेता व मुंगेर से सांसद ललन सिंह भी मंच पर उपस्थित रहे. जहां उन्होंने जनता से एनडीए प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा. अपने संबोधन में बिहार विधानसभा इलेक्शन प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने बिहार के विकास में पीएम नरेंद्र मोदी का योगदान गिनाया. इस दौरान उन्होने नीतीश कुमार के कार्यकाल की तारीफ करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला.

स्कूल और कॉलेजों के लिए नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को दिया श्रेय

देवेंद्र फडणवीस ने बिहार में शिक्षा का जिक्र करते हुए स्कूल और कॉलेजों के लिए नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को इसका श्रेय दिया. वहीं उन्होंने पढ़ाई के महत्व का जिक्र करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला.

एक तरफ नीतीश कुमार जो इंजिनियर तो दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष नवमीं फेल-फडणवीस

उन्होंने तुलना करते हुए कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार जो इंजिनियर रहे हैं तो दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष जो नवमीं फेल हैं. उन्हें यह भी नहीं पता की मानव संसाधन कैसे बनता है. कैसे पढ़ाई होती है. कैसे यहां हम संस्थाएं तैयार हो सकती है.

एनडीए के पास नेता भी है और नीति भी-फडणवीस

इस दौरान उन्होंने बिहार को आगे ले जाने के लिए उन्होंने एनडीए का समर्थन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि एनडीए के पास नेता भी है और नीति भी है. जबकि विपक्ष के पास यह नहीं है. उन्होंने नया बिहार तैयार करने के नाम पर जनता से समर्थन मांगा व पक्ष में नारे लगवाए.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें