बिहार : मुंगेर में 160 अर्द्धनिर्मित पिस्टल के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

पटना : बिहार में मुंगेर जिले के जमालपुर के निकट विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की टीम ने दो हथियार तस्करों को 160 अर्द्धनिर्मित पिस्टल के साथ आज धर दबोचा. पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) कुंदन कृष्णन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 160 अर्द्धनिर्मित पिस्टल के साथ गिरफ्तार किए हथियार तस्करों के नाम जितेंद्र पंडित और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2017 5:35 PM

पटना : बिहार में मुंगेर जिले के जमालपुर के निकट विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की टीम ने दो हथियार तस्करों को 160 अर्द्धनिर्मित पिस्टल के साथ आज धर दबोचा. पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) कुंदन कृष्णन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 160 अर्द्धनिर्मित पिस्टल के साथ गिरफ्तार किए हथियार तस्करों के नाम जितेंद्र पंडित और संजय मंडल है जो कि मुंगेर जिले के कोतवाली और कासिम बाजार थाना क्षेत्र के निवासी हैं.

कुंदन कृष्णन ने बताया कि पड़ोसी पश्चिम बंगाल के मालदा में बने हथियार की इस खेप को झारखंड के साहेबगंज होकर बिहार लाया जा रहा था. इस तस्करों के पास से एक हुंडई कार भी बरामद की गयी है. एसटीएफ के उपाधीक्षक आलोक के नेतृत्व वाली एसटीएफ टीम इन तस्करों से पूछताछ कर रही है. इसी टीम ने तस्करों को हथियार की खेप के साथ गिरफ्तार किया. जमालपुर की स्थानीय पुलिस के सहयोग से हथियारों के आपूर्तिकर्ता का तथा किसे आपूर्ति की जानी थी के बारे में पता लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version