बंगलवा में स्थिति सामान्य, गिरफ्तारी को पुलिस कर रही छापेमारी

धरहरा : नक्सल प्रभावित धरहरा के बंगलवा में काली पूजा मेला के दौरान दो लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर तोड़फोड़ की घटना के बाद दूसरे दिन शनिवार को बंगलवा में स्थिति पूरी तरह सामान्य रही. इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी मो. राजा की गिरफ्तारी के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2017 12:30 AM

धरहरा : नक्सल प्रभावित धरहरा के बंगलवा में काली पूजा मेला के दौरान दो लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर तोड़फोड़ की घटना के बाद दूसरे दिन शनिवार को बंगलवा में स्थिति पूरी तरह सामान्य रही. इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी मो. राजा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आश्वासन का वे लोग इंतजार कर रहे. जिसमें उन्होंने तीन-चार दिनों में आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही थी.

विदित हो कि गत 22 अक्तूबर को काली पूजा मेला के दौरान कोयलो गांव की कैलाश मांझी की पुत्री तथा मनकोठिया के बिंदेश्वरी कोड़ा की पुत्री जब मेला देखने बंगलवा गयी थी तो वहां दो नकाबपोश युवकों ने न सिर्फ लड़कियों के साथ छेड़खानी की थी. बल्कि दोनों लड़कियों को पकड़ लिया था. इस मामले को लेकर कैलाश मांझी ने लड़ैयाटांड थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी और घटना को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी. लेकिन लड़ैयाटांड पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं लिया.
फलत: शुक्रवार को कोयलो के आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित युवक के घर पर धाबा बोल कर घर को तहश-नहस कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचे मुंगेर के अपर समाहर्ता ईश्वर चंद्र शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया कि तीन-चार दिनों के अंदर युवक की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. जिसके बाद मामला शांत हुआ. कैलाश मांझी ने बताया कि प्रशासन के आश्वासन पर वे लोग गिरफ्तारी का इंतजार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version