अजीज व अल्ताफ राजा सजायेंगे कल्याणपुर में सुरों की महफिल

कल्याणपुर में दुर्गापूजा पर सजेगी सुरों की महफिल नवमी को अल्ताफ राजा एवं दशमी को मशहूर बॉलीवुड गायक मो अजीज का होगा प्रोग्राम मुंगेर : जिले के बरियारपुर प्रखंड के गंगा तट पर कल्याणपुर बड़ी दुर्गा पूजा समिति द्वारा पूजा को उत्सवी बनाने के लिए हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भव्य कार्यक्रम का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 11:25 AM
कल्याणपुर में दुर्गापूजा पर सजेगी सुरों की महफिल
नवमी को अल्ताफ राजा एवं दशमी को मशहूर बॉलीवुड गायक मो अजीज का होगा प्रोग्राम
मुंगेर : जिले के बरियारपुर प्रखंड के गंगा तट पर कल्याणपुर बड़ी दुर्गा पूजा समिति द्वारा पूजा को उत्सवी बनाने के लिए हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. यहां कोलकाता व मुंबई के म्यूजिकल ग्रुप के कलाकार सुरों की महफिल सजायेंगे. इसे लेकर तैयारी अंतिम चरण में है.
हरिओम होमियो कल्याणपुर के डॉ नीतीश चंद्र दुबे ने बताया कि दुर्गापूजा के अष्टमी पूजा को कोलकाता और मुम्बई के म्यूजिकल ग्रुप द्वारा नृत्य संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा, जबकि नवमी को देश के प्रसिद्ध गायक और तुम तो ठहरे परदेसी, इश्क और प्यार का मजा लीजिये थोड़ा इंतज़ार का मजा लीजिये सरीखे गीत को गाने वाले अल्ताफ राजा अपने सुरों के जादू बिखेरेंगे.
दशमी पूजा को मसहूर बॉलीवुड गायक मो अजीज कल्याणपुर आयेंगे और अपने सुरों से लोगों को सराबोर करेंगे. इस कार्यक्रम में जूनियर चार्ली के नाम से लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड में शामिल राजन कुमार समेत बिहार की कहानी पर बन रही बॉलीवुड फिल्म नमस्ते बिहार की पूरी टीम भाग लेगी. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को लेकर पूरे ग्रामीण तैयारी में लगे हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version