1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger case jdu ajay alok hits back on tejashwi yadav and chirag paswan over munger case accusations abk

Munger Case: तेजस्वी और चिराग पर जेडीयू का पलटवार, बोले अजय आलोक- घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई तय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी और चिराग पर जेडीयू का पलटवार, बोले अजय आलोक- घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई तय
तेजस्वी और चिराग पर जेडीयू का पलटवार, बोले अजय आलोक- घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई तय
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: मुंगेर केस पर बिहार में सियासी घमासान मचा है. एक तरफ महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया. दूसरी तरफ जेडीयू ने भी घटना पर अपनी बातें रखी है. जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक ने ट्वीट करके मुंगेर की घटना की निंदा की है. भरोसा दिया है कि घटना के लिए जिम्मेदार किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा. इस मामले की जांच जारी है.

दूध का दूध और पानी का पानी होगा

अजय आलोक ने ट्वीट में लिखा मुंगेर की घटना दुखदायी है. लेकिन एक बात तय है कि जो लोग भी जिम्मेदार हैं चाहे वो बड़े अफसर ही क्यों ना हो किसी को नहीं छोड़ा जाएगा. जवाबदेही तय होगी, जांच के लिए टीम गयी है. इंतजार कीजिए दूध का दूध और पानी का पानी होगा. राजनीतिक रोटी सेंकने वालों को खुश नहीं होना चाहिए. इसके पहले तेजस्वी यादव और चिराग पासवान मुंगेर केस पर बयान दे चुके हैं.

तेजस्वी और चिराग पर भी कसा तंज

जदयू नेता अजय आलोक ने एक दूसरे ट्वीट में इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पर भी तंज कसा है. दरअसल, मुंगेर की घटना पर बिहार में सियासी उबाल देखने को मिल रहा है. तेजस्वी यादव ने मुंगेर की घटना को दुखद बताते हुए आरोप लगाया था कि मुंगेर के लोगों को पीटा गया. उन्होंने स्थानीय प्रशासन की तुलना जनरल डायर से की. जबकि, इसी तरह का बयान चिराग पासवान ने भी दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें