1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. officers sat throughout the day in madhubani for teacher appointment no one came to ask for jobs all posts remained vacant asj

बिहार शिक्षक नियोजन : मधुबनी में दिन भर बैठे रहे अधिकारी, नौकरी मांगने कोई नहीं आया, सभी पद रह गये खाली

भोजपुर जिले के कोईलवर और सारण जिले के एकमा नगर पर्षद में सभी सीटों के लिए योग्य अभ्यर्थियों की काउंसेलिंग हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शिक्षक
शिक्षक
फाइल

पटना. तय शेड्यूल के अनुसार 17 जनवरी को छठे चरण के शिक्षक नियेाजन के तृतीय चक्र की काउंसेलिंग शुरू हुई. काउंसेलिंग के दौरान कहीं से भी कोई शिकायत प्रदेश मुख्यालय पर दर्ज नहीं करायी गयी. इस दौरान पूरी तरह कोविड प्रोटोकाल का पालन कराया गया. वीडियो रिकाॅर्डिंग भी करायी गयी.

तृतीय चक्र में सोमवार को मधुबनी जिले के घोघरडीहा, भोजपुर के कोईलवर और सारण जिले के एकमा नगर पर्षद में प्राथमिक शिक्षकों के चयन के लिए काउंसेलिंग करायी गयी. इस क्रम में मधुबनी की घोघरडीहा नगर पंचायत में एक भी पद नहीं भरा जा सका.

यहां काउंसेलिंग के लिए एक भी पात्र अभ्यर्थी नहीं पहुंचा़ हालांकि, भोजपुर जिले के कोईलवर और सारण जिले के एकमा नगर पर्षद में सभी सीटों के लिए योग्य अभ्यर्थियों की काउंसेलिंग हुई. इन दोनों नगर निकायों में सभी पद भर गये. काउंसेलिंग की प्रक्रिया पूरी तरह जिला मुख्यालयों पर आयोजित की गयी.

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक तय शेड्यूल के अनुसार, 17,18 और 19 जनवरी को नगर निकायों के लिए काउंसेलिंग करायी जानी है़ यह सभी काउंसेलिंग जिला मुख्यालयों पर ही करायी जानी है. आगे की तारीख में नौकरी चाहनेवालों के आने की उम्मीद की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें