1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. masked criminals shot the young man in madhubani after the murder he escaped while firing rdy

मधुबनी में नकाबपोश अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हत्या के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार

होटल संचालक फूलबाबू यादव ने पुलिस से कहा कि संजीत को उसके ही दो साथी मधुबनी गंगासागर चौक स्थित आवास से बुला कर होटल में लाये थे. दिन में करीब 11 बजे होटल में पार्टी होने की बात थी. संजीत को होटल में लाकर दोनों साथी रामपट्टी की ओर चले गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

मधुबनी. राजनगर थाना क्षेत्र के रांटी सरवाडीह गांव के नजदीक स्टेट हाइवे के किनारे एक होटल के परिसर में शनिवार को 11 बजे हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी. उसकी पहचान मोहनपुर निवासी संजीत यादव के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि संजीव यादव की हत्या आपसी रंजिश में हुई है. होटल संचालक फूलबाबू यादव ने पुलिस से कहा कि संजीत को उसके ही दो साथी मधुबनी गंगासागर चौक स्थित आवास से बुला कर होटल में लाये थे. दिन में करीब 11 बजे होटल में पार्टी होने की बात थी. संजीत को होटल में लाकर दोनों साथी रामपट्टी की ओर चले गये.

उसके कुछ ही देर के बाद दो से तीन बाइक पर करीब आधा दर्जन अपराधी आये. इसके बाद संजीत यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग गये. अपराधियों ने संजीत यादव के सिर, छाती, पसली में पांच गोलियां मारी हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी अपराधियों के पास अत्याधुनिक हथियार थे. हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधी मधुबनी शहर की ओर भाग गये. घटना के बाद संजीत यादव को स्थानीय लोग सदर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. आशंका है कि जिस दोस्त के साथ मछली की पार्टी मानाने की योजना बनी थी, उसी ने अपराधियों के साथ लाइनर की भूमिका निभायी है. इस मामले में अभी कोई भी कुछ स्पष्ट तौर पर बताने से परहेज कर रहा है.

होटल को किया गया बंद

घटना के बाद होटल को बंद कर दिया गया. जगह-जगह खून के धब्बे व दीवार पर गोली का निशान पाया गया है. परिसर में एक खोखा भी पड़ा था. जिसे पुलिस नहीं ले जा सकी. चाची ने बताया है कि संजीत के कथित दोस्त मछली लेकर आये थे. तीन लोगों ने उसे मिलकर बनाने की बात की थी. मछली काटकर होटल में बनाने के लिए देने के बाद दो लोग यह कह कर निकले कि वे लोग रामपट्टी से कुछ सामान लेकर आ रहे हैं. इस बीच संजीत होटल से निकल कर बगल के बगीचे में टहलने लगा. कुछ देर बाद ही अपराधी आये और संजीत यादव को घेर कर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे.

संजीत को जब गोली लग गयी, तो वह होटल के कमरे में भागने की कोशिश की, लेकिन वह बाहर ही गिर गया. इधर, गोली मार कर अपराधी बाइक से भाग गये. घटना के बाद संजीत को परिजन होटल के कमरे में ले गये. वहां से सदर अस्पताल लाये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही दर्जनों लोग सदर अस्पताल पहुंचने लगे. उसकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था. पत्नी मोहनपुर गांव के ही एक अपराधी सहित चार पांच अन्य लोगों का नाम लगाकर घटना को अंजाम दिये जाने का आरोप लगा रही थी.

तीन थाने की पुलिस थी मौजूद

संजीत यादव की हत्या के बाद अस्पताल में बढ़ते तनाव को लेकर तीन थानाें के थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचे. नगर थानाध्यक्ष अमित कुमार पंडौल थानाध्यक्ष एसएस दास, राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार आक्रोशित लोगों को शांत कराने सदर अस्पताल पहुंचे थे. पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को शांत कराते हुए आश्वासन दिया कि अपराधी चाहे कोई भी हो उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

मेडिकल बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम

संजीत यादव की हत्या के बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम किया गया है. अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डीएस मिश्रा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड में डॉक्टर भवेश झा, डॉ पंकज कुमार एवं डॉ विनोद कुमार द्वारा पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

टास्क फोर्स का गठन

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में टास्क फोर्स बनायी गयी है. शीघ्र ही वह अपराधियों की गिरफ्तारी कर मामले का उद्भेदन कर लेगी. -डॉ. सत्यप्रकाश, पुलिस अधीक्षक

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें