1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. mahbubani news police recovered 114 cartoon of liquor and arrested 2 drunkard

मधुबनी में पुलिस ने 114 कार्टून शराब किया बरामद , दो पियक्कड़ व फरार शराब तस्कर गिरफ्तार

मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार से भवानीपुर जाने वाली सड़क में एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. मौके से पुलिस ने शराब से लदे ट्रक के चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त ट्रक से 114 कार्टन शराब बरामद हुआ जिसकी कुल मात्रा 1026 लीटर है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस द्वारा जब्त ट्रक
पुलिस द्वारा जब्त ट्रक
Prabhat khabar

मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार से भवानीपुर जाने वाली सड़क में एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. मौके से पुलिस ने शराब से लदे ट्रक के चालक को गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात सकरी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह रात्री गस्ती पर थे. इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली की सकरी पुरानी बाजार से भवानीपुर जाने वाली सड़क से एक शराब लदी ट्रक गई है.

जिसके बाद वे ASI राजू कुमार व शशस्त्र पुलिस बल के साथ उस रास्ते गये. थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने एक राइस मिल के पास उक्त ट्रक को खड़ा पाया. जिसे कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने पर अंडे के बॉक्स में भाड़ी मात्रा मे विदेश शराब छिपा कर रखा हुआ मिला. जप्त ट्रक व चालक को थाना लाया गया. उक्त जब्त ट्रक में 114 कार्टन शराब रखे थे, जिसकी कुल मात्रा 1026 लीटर है. प्रभारी थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह ने बताया कि चालक सहित वाहन मालिक व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

दो पियक्कड़ व फरार शराब तस्कर गिरफ्तार

दूसरी तरफ बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बनकट्टा गांव से पुलिस ने दो पियक्कड़ और बलिया गांव से फरार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान साहरघाट थाना के तरैया गांव निवासी संजीत मंडल और दिलीप मंडल के रूप में की गयी है़. जानकारी के अनुसार पकड़े गये दोनों पियक्कड़ शराब के नशे में बनकट्टा चौक पर हंगामा कर रहा था. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों पियक्कड़ को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल जांच में शराब सेवन करने की पुष्टि हुई.

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने फरार शराब तस्कर अशोक महतो को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार एसआइ बलवंत कुमार गुप्त सूचना के आधार पर बलिया गांव के अशोक महतो के गंगुली में स्थित दुकान के पीछे गेहूं के खेत से 30 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की थी. उस समय तस्कर फरार हो गया था. एसआइ मृत्युंजय कुमार ने बताया कि दोनों पियक्कड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पियक्कड़ और फरार शराब तस्कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है़.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें