1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. madhubani uncontrolled scorpio hit the man died on spot grandson also injured

मधुबनी में अनियंत्रित स्कार्पियो ने वृद्ध को मारी ठोकर, मौके पर ही मौत, पौत्र भी हुआ जख्मी

मधुबनी में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने शौच के लिये जा रहे वृद्ध को ठोकर मार दिया. जिससे घटना स्थल पर ही वृद्ध की मौत हो गयी और पौत्र भी जख्मी हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Accident (प्रतीकात्मक)
Accident (प्रतीकात्मक)
प्रभात खबर

मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी-बौरहर मुख्य सड़क पर गैवीपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने शौच के लिये जा रहे वृद्ध को ठोकर मार दिया. जिससे घटना स्थल पर ही वृद्ध की मौत हो गयी. वहीं वृद्ध के साथ सड़क किनारे से होकर जा रहे उसका पौत्र भी जख्मी हो गया.

स्कार्पियो वेल्डिंग दुकान में घुस गयी

मृतक की पहचान मनपौर पंचायत के गैवीपुर गांव स्थित वार्ड 15 निवासी मो. मजलूम (60) के रूप में की गयी. बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह अनियंत्रित स्कार्पियो वृद्ध को कुचलते हुए पास के एक वेल्डिंग दुकान में घुस गयी.

स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे किनारे चली गई

मिली जानकारी के अनुसार मृत वृद्ध मो. कलाम के साथ अपने घर से गैवीपुर बगीचा में सड़क किनारे होते हुए शौच के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में बेनीपट्टी की ओर से तेज रफ्तार में बारात को लेकर उमगांव हरलाखी की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे किनारे चली गई. इसी क्रम में वृद्ध को ठोकर मारते हुए स्कार्पियो दुकान में जा घुसी.

दुर्घटना से दुकान को भी काफी क्षति

ग्रील वेल्डिंग दुकानदार ने बताया कि दुर्घटना से उनके दुकान को भी काफी क्षति पहुंची है. उधर दुर्घटना होते ही स्कार्पियो चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बेनीपट्टी थाना पुलिस को दी गयी.

पुलिस ने किया वाहन जब्त

जहां एसएचओ सीताराम प्रसाद, सहायक थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, एसआइ सूरज कुमार, एएसआइ संजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच वाहन जब्त कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक की अपनी कोई संतान नहीं

बताया जा रहा है कि मृतक की अपनी कोई संतान नहीं है. वहीं दूसरी ओर घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मनपौर पंचायत के मुखिया अमरेंद्र मिश्र सुगन ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें