1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. madhubani narsanhar main accused of mohammadpur madhubani hatyakand pravin jha arrest with four accuesd tejashwi yadav press conference skt

मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपित प्रवीण झा सहित 6 गिरफ्तार, SP बोले- एक भी अपराधी नहीं गया नेपाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के मधुबनी  हत्यांकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा समेत 5 गिरफ्तार
बिहार के मधुबनी हत्यांकांड के मुख्य आरोपी प्रवीण झा समेत 5 गिरफ्तार
Prabhat khabar

बीते 29 मार्च को होली के दिन मधुबनी बेनीपट्टी के महमदपुर गांव में हुए सामूहिक हत्याकांड का मुख्य आरोपित प्रवीण झा सहित छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी अपराधियों की गिरफ्तारी बिस्फी के रघौली से प्रह्लाद महतो नामक एक व्यक्ति के घर से हुइ है. जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें मुख्य आरोपित प्रवीण झा, चंदन झा, भोला सिंह, प्रह्लाद महतो, मुकेश साफी, कमलेश सिंह शामिल है.

बुधवार की शाम प्रेस वार्ता करते हुए एसपी डा. सत्यप्रकाश ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर रघौली के प्रह्लाद महतो के अर्द्धनिर्मित घर में करीब दो से तीन बजे की अहले सुबह छापेमारी की गयी. जिसमें सभी अपराधी एक साथ गिरफ्तार हो गये. इसमें प्रह्लाद महतो को अपने घर में अपराधियो को पनाह दिये जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा.

हालांकि इस छापेमारी व गिरफ्तारी में पुलिस के हाथ घटना में प्रयुक्त हुए एक भी हथियार बरामद नहीं हुआ. एसपी ने बताया है कि घटना के बाद से ही संभवत: सभी गिरफ्तार अपराधी रघौली में थे. एसपी ने बताया है कि उनके ही निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. जिसमें बेनीपट्टी के डीएसपी सहित अन्य अधिकारी को शामिल किया गया था. इस टीम का नेतृत्व वे खुद ही कर रहे थे.

एक भी अपराधी नहीं गया है नेपाल

एसपी ने बताया है कि लगातार पुलिस अपना काम कर रही थी. कई प्रकार के आरोप लगाये गये. पर हम लोगों ने कभी भी अपने काम से अन्यत्र नहीं दिमाग लगाया. नतीजा सामने है. कहा कि यह आरोप सरासर गलत है कि अपराधी नेपाल भाग गये या उन्हें नेपाल छोड़ा गया. एसपी ने दावा किया है कि एक भी अपराधी नेपाल नहीं भागा है.

एसपी डा. सत्यप्रकाश ने दावा किया है कि दो से तीन दिन में बचे अन्य अपराधियो को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. एसपी डा. सत्यप्रकाश ने कहा कि इस घटना में चली गोली किस हथियार का है इसके लिये एसएफएल से भी जांच किया जा रहा है. एक भी अपराधी नहीं बच सकेंगे.

अब तक कुल 16 की हो चुकी है गिरफ्तारी

हत्याकांड में बुधवार की अहले सुबह प्रवीण झा सहित छह अपराधियों के गिरफ्तारी के साथ ही मामले में कुल गिरफ्तारी 16 हो चुकी है. ये सभी गिरफ्तार आरोपी प्रवीण झा, घनश्याम झा, सुनैना देवी, राजेश कुमार झा, ऋिषिकेश कुमार झा, अभिषेक कुमार झा, निखिल कुमार झा, शोभा कांत मेहता, देवेंद्र नाथ ठाकुर उर्फ राजीव ठाकुर, प्रशांत झा, कमलेश सिंह, भोला सिंह, चंदन झा, मुकेश साफी, सोनू चौधरी एवं प्रह्लाद महतो शामिल हैं. एसपी ने बताया है कि सभी अपराधी गांव के ही हैं. मात्र प्रह्लाद महतो ही कमतौल का रहने वाला है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें