1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. madhubani firing four youths including son of congress leader injured in bihar news

Bihar News: मधुबनी में आपसी रंजिश में अंधाधुंध फायरिंग, कांग्रेस नेता के पुत्र सहित चार युवक घायल

मधुबनी में कुछ लोगों ने आपसी रंजिश में गांव के युवकों पर अंधाधुंध गोली फायरिंग किया. इस घटना मे चार युवकों को गोली लगी है. किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उत्तर बिहार हिमांशु कुमार के पुत्र भी घटना में घायल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मधुबनी में आपसी रंजिश में अंधाधुंध फायरिंग
मधुबनी में आपसी रंजिश में अंधाधुंध फायरिंग
( सांकेतिक तस्वीर )

मधुबनी के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर गांव में कुछ लोगों ने आपसी रंजिश में गांव के युवकों पर अंधाधुंध गोली फायरिंग किया. इस घटना मे चार युवकों को गोली लगी है. चारों युवक को घायल अवस्था में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया.

निजी क्लिनिक में इलाज किया जा रहा है

जानकारी के अनुसार सभी का किसी निजी क्लिनिक में इलाज किया जा रहा है. घायलों में किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उत्तर बिहार हिमांशु कुमार का पुत्र पुष्पेश भारद्वाज, संजीव ठाकुर का पुत्र आलोक रंजन, अनिल ठाकुर का पुत्र राहुल ठाकुर व शिवम ठाकुर शामिल है.

लगातार होता रहा है हमला  

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए हिमांशु कुमार ने बताया है कि चंदन ठाकुर व उनके समर्थकों के द्वारा लगातार उन पर हमला किया जाता रहा है. इससे पूर्व उनके उपर जनकपुर में हमला किया गया था. आपसी रंजिश में जानलेवा हमला किया गया है.

बगीचे से वापस लौटते वक्त हुए हादसे का शिकार 

सोमवार को उनके पुत्र के साथ अन्य लड़के अपने बगीचे से वापस घर लौट रहे थे. जब वे लोग सतीशचंद्र चौधरी के घर के समीप आये तो पहले से ही वहां पर घात लगाकर बैठे चंदन ठाकुर, मुकेश कुमार, सतीश चौधरी, धर्मदत्त चौधरी, वेदानंद चौधरी, दयानंद चौधरी, अजय चौधरी सहित अन्य 12 लोगों ने इन युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया.

चारों युवक गंभीर रूप से घायल

इस गोली से चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. अपनी जान बचाने को चारों युवक भागे. गोली की आवाज सुनकर जब हिमांशु कुमार व उनके पिता बचाने आये तो आरोपितों ने हिमांशु पर भी फायरिंग की पर वे बाल बाल बच गये. पर पिताजी भागने में असमर्थ हो गये. तो आरोपितों ने उन्हे पकड़ कर गाली गलौज किया व दुर्व्यवहार किया. गोली से घायल युवकों को तत्काल पीएचसी लाया गया. जहां से मधुबनी रेफर कर दिया गया. चारों का इलाज निजी क्लिनिक में किया जा रहा है.

गांव में तनाव का माहौल

इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है. इधर थाना पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी है. देर शाम तक पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हिमांश कुमार के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज किये जाने की कार्रवाई हो रही थी. मामले को लेकर 12 लोगों को नामजद आरोपित किया गया है.

पुलिस कर रही है छानबीन 

इधर डीएसपी विप्लव कुमार भी बासोपट्टी थाना पर पहुंच कर घटना की जानकारी लिया. उन्होंने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश थाना पुलिस को दिया. थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया है कि पुलिस जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी. करीब आधा दर्जन लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सारे मामलों का खुलासा हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें