1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. madhubani benipatti hatyakand police pasted notice at 11 accused of madhubani murder case says for surrender skt

मधुबनी हत्याकांड में फरार 11 आरोपितों के घरों पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार, ढोल बजाकर हाजिर होने को कहा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार
पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार
prabhat khabar

बेनीपट्टी थाना के महमदपुर गांव में होली के दिन हुए गोलीबारी मामले में पुलिस की कार्रवाई तेज हो गयी है. हालांकि न्यायालय से निर्देश मिलने के उपरांत सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में तीन थाने की पुलिस और दर्जनों जवानों की उपस्थिति में पुलिस टीम रविवार को बेनीपट्टी थाना के गैवीपुर, पौआम, गम्हरिया और महमदपुर गांव में फरार 11 आरोपितों के आठ घरों पर इश्तेहार चिपकाया. पुलिस ढोल बजाकर हाजिर होने को कहा. जिसमें बेनीपट्टी थाना के गैवीपुर गांव निवासी सुजय साफी, पौआम गांव के मनोज सिंह, गम्हरिया गांव निवासी आनंद चौधरी व महमदपुर गांव के उमेश सिंह, अशोक सिंह, मुसाफिर सिंह, सुजीत कुमार सिंह, विमलेश सिंह, बबन सिंह, मनोज झा और भव नारायण झा के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है.

इस बाबत सर्किल इंस्पेक्टर ने कहा कि अब 11 आरोपियों के आठ घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है. इस मामले में कई आरोपी ऐसे हैं जो एक ही घर के सदस्य हैं. इस तरह इन सभी 11 आरोपितों के आठ घर को चिह्नित किया गया है. साथ ही कोर्ट या थाने पर सरेंडर कर हाजिर होने की चेतावनी दी गयी है. इसके बावजूद अगर आरोपित जल्द हाजिर नहीं हुए तो कोर्ट से आदेश मिलते ही कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. फिर भी सरेंडर नही हुए तो अचल संपति भी जब्त होगी.

अचल संपति का ब्यौरे भी संबंधित कार्यालय से खंगाला जा रहा है. इस कांड में 35 आरोपित को नामजद किया गया था. एक दर्जन अज्ञात को भी आरोपित किया गया था. नामजद 35 में दो नाम दोहरी प्रविष्टि में हो गया था. इस तरह कुल नामजद आरोपितों की संख्या 33 है.

मौके पर अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, बेनीपट्टी थाना के एसआइ मृत्युंजय कुमार व एएसआइ संजीत कुमार व शेषनाथ प्रसाद सहित कई पुलिस पदाधिकारी और कर्मी मौजूद थे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें