1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. jdu candidate list 2020 minister kapil dev kamat ticket cut know jdu full seat list madhubani bihar vidhan sabha chunav avh

JDU ने काटा मंत्री कपिलदेव कामत का टिकट, यहां पढ़िए मधुबनी के चार सीटों पर कौन बना उम्मीदवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार के साथ कपिलदेव कामत
सीएम नीतीश कुमार के साथ कपिलदेव कामत
Facebook

जदयू ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. पार्टी अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने 115 उम्मीदवारों की सूची आज शाम जारी की है. इन सूची में पार्टी ने 11 विधायकों का टिकट काटा है. वहीं मधुबनी के बाबूबरही से विधायक और नीतीश सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत का भी टिकट काट लिया गया है. हालांकि उनकी जगह बहु मीना कामत को टिकट दिया गया है.

दो विधायकों का टिकट काटा- जदयू ने मधुबनी जिले में अपने दो विधायकों का टिकट काट लिया है. इनमें फुलपरास से गुलजार देवी और बाबूबरही से कपिल देव कामत है. वहीं पार्टी ने हरलाखी से सुधांशु शेखर और लौकहा से लक्ष्मेश्वर राय का टिकट बरकरार रखा है. बता दें कि मधुबनी जिले के दस में से चार सीट जदयू के खाते में गई है.

वहीं सीट ऐलान के बाद प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने दावा किया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार के अगले सीएम होंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में विकास को लेकर बहुत गंभीर रहे है. जिसका परिणाम आज प्रदेश में साफ तौर पर देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि आज पूरे बिहार में बिजली का प्रबंध हुआ है. सड़कों के विकास के कारण आज पूरे सूबे में एक जगह से दूसरे जगह जाना बहुत आसान हो गया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें