1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. fir registered for kidnapping of two cousins in madhubani asj

मधुबनी में दो चचेरी बहनों के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज, कोचिंग जाने के बाद हुई लापता

मधुबनी जिले के बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से एक साथ दो लड़कियों का अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. दोनों बहनों की उम्र 16 से 18 साल के बीच बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार अपहृत एक लड़की इंटर तथा दूसरी दसवीं की छात्रा है. दोनों चचेरी बहन बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
फाइल

बिस्फी. मधुबनी जिले के बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से एक साथ दो लड़कियों का अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. दोनों बहनों की उम्र 16 से 18 साल के बीच बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार अपहृत एक लड़की इंटर तथा दूसरी दसवीं की छात्रा है. दोनों चचेरी बहन बतायी जा रही है.

थाने में मामला दर्ज

मामले को लेकर लड़की के पिता ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में कमतौल गांव के आयरन कुमार भारद्वाज, प्रिंस भारद्वाज और सुमन भारद्वाज सहित अन्य अज्ञात को आरोपित किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

कोचिंग पढ़ने गयी थी दोनों बहन

कहा है कि दोनों बहन कोचिंग पढ़ने के लिए कमतौल गई थी. शाम हो जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई. खोजबीन के दौरान पता चला कि कमतौल थाना क्षेत्र के तीनों आरोपितों ने अपहरण कर लिया है. इस बाबत बिस्फी थानाध्यक्ष राज कुमार राय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

सभी नजरिये से हो रही है जांच 

उन्होंने कहा कि सभी नजरिये से मामले की जांच की जा रही है. परिवार से बात की गयी है. किसी प्रकार की दुश्मनी की बात परिवार के लोग नहीं बता रहे हैं. अब तक कहीं से फिरौती के लिए फोन भी नहीं आया है. ऐसे में प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है. वैसे पुलिस दोनों की मौजूदगी का पता लगा रही है. जल्द से जल्द दोनों लड़कियों को बरामद किया जायेगा.

अपहर्ता गिरफ्तार

झंझारपुर. थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग युवती के अपहरण मामले में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक भैरवस्थान थाना क्षेत्र के रैयाम गांव का 30 वर्षीय गौरी शंकर पासवान है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक पर अपहृता के पिता ने बहला फुसलाकर अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इस बावत थानाध्यक्ष रूपक कुमार अम्बुज ने बताया कि अपह्ता को बरामद कर लिया गया है. अनुसंधान जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें