1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 bjp election shock now big leaders left the party avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : चुनाव से पहले BJP को झटका, अब इन दो बड़े नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनाव से पहले BJP को झटका, अब इन दो बड़े नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ
चुनाव से पहले BJP को झटका, अब इन दो बड़े नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ
Twitter

Bihar vidhan sabha chunav 2020 : विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. संभावित उम्मीदवारों की सूची जारी करते ही विभिन्न दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं का विरोध स्वर भी तेज हो गया है. कल तक पार्टी के साथ हर स्थिति में साथ निभाने वाले आज अपनी अनदेखी से नाराज हो चले हैं. एक ओर जहां झंझारपुर से पूर्व सांसद वीरेंद्र कुमार चौधरी ने रालोसपा से चुनाव लड़ने के लिये एनआर कटाया है, वहीं भाजपा के प्रदेश महामंत्री देव नारायण मंडल ने भी पार्टी के निर्णय से नाराजगी दिखाते हुए झंझारपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

प्रेस वार्ता करते हुए मंडल ने कहा कि भाजपा अब स्व. बाजपेयी की पार्टी नहीं रही, जो अपने विचारधारा के लिये जानी जाती थी. अब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को न तो कार्यकर्ता के मनोभाव से कोइ सरोकार रह गया और न ही जनता की भावना से.

सालों से पार्टी का झंडा लेकर चलने वालों को चुनाव में अनदेखी किया जाता है. बाहर से आये लोगों को टिकट दिया जाता है, कार्यकर्ताओं की अनदेखी. वे इससे आहत हैं. ऐसे मे अब वे खुद झंझारपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

वहीं बेनीपट्टी सीट पर भी बीजेपी में बगावत की खबर है. पूर्व जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं खजौली में भी अरूण शंकर प्रसाद का कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें