1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. bihar vidhab sabha election 2020 bjp dinesh lal yadav nirahua bhojpuri star rally madhubani angry mob created ruckus bihar police lathicharge avh

BJP के लिए रैली करने पहुंचे निरहुआ, गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा तो पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dinesh lal yadav
dinesh lal yadav
Facebook

Bihar election 2020 : बीजेपी (BJP) के लिए बिहार चुनाव में रैली करने पहुंचे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) की रैली में जमकर हंगमा हुआ, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी. पुलिस लाठीचार्ज के बाद गुस्साई भीड़ ने सभास्थल से कुर्सियों को तोड़ दिया. हालांकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस उग्र भीड़ को कंट्रोल कर पाई.

दरअसल, दिनेश लाल निरहुआ और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बेनीपट्टी से बीजेपी कैंडिडेट विनोद झा के लिए रैली करने पहुंचे. दोनों नेता करीब 3 घंटे की देरी से रैली करने पहुंचे, जिसके बाद समर्थक गुस्सा गए और हंगामा शुरु कर दिया. इसी दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

रैली में क्या बोले निरहुआ- रैली में भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि यह आप सभी का प्यार और आशीर्वाद है कि मेरे जैसे एक रिक्शेवाले को हेलीकॉप्टर पर बिठा दिया. जब से बिहार में एनडीए की सरकार बनी तब से विकास की गंगा बहने लगी. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें माता सीता और बाबा विद्यापति की धरती पर आने का मौका मिला. मैं इस धरती को नमन करता हूं.

वहीं लौकहा विधानसभा क्षेत्र के दुर्गीपट्टी दुर्गा स्थान के मैदान में जदयू प्रत्याशी लक्ष्मेश्वर राय के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस सभा की अध्यक्षता देवदत साह तथा मंच संचालन भाजपा के विजय शंकर प्रसाद ने किया. इस सभा को सांसद आरपी मंडल ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर संजय कुमार सिंह , जीप सदस्य अरविंद कुमार महतो, तजमुल हुसैन, बालकृष्ण सिंह, राहुल भिंड्वर, महेंद्र कामत, जीबाछ विंडवार मौजूद थे

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें