1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. bihar corornavirus bihar govt minister kapil dev kamat passes away amid bihar election 2020

Bihar CoronaVirus: बिहार सरकार के एक और मंत्री कपिल देव कामत का निधन, कोरोना से थे पीड़ित, CM नीतीश ने जताया शोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कपिलदेव कामत कोरोना से पीड़ित थे और बीते कई दिनों से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थे.
कपिलदेव कामत कोरोना से पीड़ित थे और बीते कई दिनों से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थे.
File

Bihar CoronaVirus: विधानसभा चुनाव से पहले बिहार सरकार के एक और मंत्री का निधन हो गया है. शुक्रवार सुबह पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत का निधन हो गया. मधुबनी के बाबूबरही से विधायक कामत के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है. कपिलदेव कामत कोरोना से पीड़ित थे और बीते कई दिनों से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थे.

उन्होंने पटना एम्स में अंतिम सांस ली. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कपिल देव कामत जमीन से जुड़े हुए नेता थे. मेरे कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे. वे एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय राजनेता थे. उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख पहुंचा है. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है.

कपिलदेव कामत जी के निधन पर जदयू ने शोक व्यक्त करते हुए पार्टी का झंडा झुका दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश के करीबी माने जाने वाले कामत के स्‍वास्‍थ्‍य को देखते हुए जदयू ने बिहार चुनाव में उनकी मधुबनी के बाबूबरही सीट पर उनकी बहू मीना कामत को अपना प्रत्याशी बनाया है.

बता दें कि कपिलदेव कामत मधुबनी के बाबूबरही के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक और बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री थे. अभी कुछ दिन पहले ही बिहार के मंत्री और प्राणपुर के बीजेपी विधायक विनोद सिंह की कोरोना से मौत हुई थी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें