1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. bihar chunav 2020 latest news updates attack on nitish kumar at election rally onions and stone pelting on bihar cm in madhubani video rkt

Bihar Chunav 2020: जब मंच से CM नीतीश कुमार ने जीत लिया विरोधियों का दिल, देखिए VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मंच से CM नीतीश कुमार ने जीत लिया विरोधियों का दिल
मंच से CM नीतीश कुमार ने जीत लिया विरोधियों का दिल
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bihar Chunav 2020, Nitish Kumar Rally News: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान मंगलवार को जारी है. सूबे में दोपहर 3 बजे तक 40.43% फीसदी वोटिंग हो चुकी है. वहीं तीसरे और अंतिम चरण के लिए राजनितिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं. इसी कड़ी में JDU के स्टार प्रचारक सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी ताबड़तोड़ रैलियों कर रहे हैं. वहीं आज मधुबनी के हरलाखी में एक चुनावी सभा के दौरान सीएम नीतीश ने अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया. बिहार चुनाव 2020 Live News से जुड़ी हर अपडेट के लिए देखते रहिए प्रभात खबर.

सीएम नीतीश कुमार ने दी बड़ी सलाह

बिहार चुनाव के मद्देनजर सीएम नीतीश मंगलवार को मधुबनी के हरलाखी में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने मंच की तरफ कुछ उछाल दिया. जिसके बाद सीएम के बॉडीगार्ड्स ने सामने आकर उन्हें घेर लिया. ये सब देखकर भी सीएम ने अपने बॉडीगार्ड्स को सामने से हटने का संकेत दिया और कहा- ख़ूब फेंको ख़ूब फेंको... जाने दीजिए इन लोगों पर ध्यान नहीं दीजिए. इसके बाद नीतीश कुमार फिर से सभा को पहले की तरफ से संबोधित करने लगे.

सीएम नीतीश की बातों पर बजी तालियां

सीएम नीतीश की बातें सुनकर लोगों ने खूब तालियां बजाई. उनके नाम के नारे भी लगाए. रैली में सीएम नीतीश ने महागठबंधन के सीएम फेस तेजस्वी यादव और आरजेडी शासनकाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खुद के शासनकाल में जिन्होंने मात्र 95,000 नौकरियां दी, वो आज 10 लाख नौकरी देने की बात कर रहे हैं. बता दें बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 17 ज़िलों की 94 सीटों पर मतदान मंगलवार को हो रहा है. जबकि, तीसरे और अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा.

Posted : Rajat.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें