भागवत कथा वाचिका को हुआ इश्क, प्रेमी युगल ने मंदिर में रचायी शादी

मधुबनी : कभी भागवत कथा में लीन रहनेवाली और शादी नहीं करने की फैसला करनेवाली साध्वी रूपम प्रियदर्शी ने शादी कर ली है. बीते 14 दिसंबर को व्यवहार न्यायालय में उन्होंने अपने प्रेमी मधुबनी के राजनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी त्रिभुवन झा से प्रेम विवाह किया है. बताया जा रहा है कि कोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2018 3:18 PM

मधुबनी : कभी भागवत कथा में लीन रहनेवाली और शादी नहीं करने की फैसला करनेवाली साध्वी रूपम प्रियदर्शी ने शादी कर ली है. बीते 14 दिसंबर को व्यवहार न्यायालय में उन्होंने अपने प्रेमी मधुबनी के राजनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी त्रिभुवन झा से प्रेम विवाह किया है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में शादी करने के बाद दोनों प्रेमी युगल ने मंदिर में भी एक-दूसरे को जयमाला पहना कर जीवन भर साथ रहने का वायदा किया. शादी के बाद रूपम प्रियदर्शी ने थाने में इस संबंध में आवेदन भी दिया है. शादी कराने में पुलिस पदाधिकारियों की भी काफी अहम योगदान रहा.

जानकारी के अनुसार, रूपम प्रियदर्शी मुजफ्फरपुर के चित्रगुप्त पूरी की रहनेवाली है. बीते कई सालों से वह भगवत कथा वाचिका के रूप में जानी जाती रही है. उसने कभी भी शादी नही करने का फैसला किया था. इसी बीच, राजनगर के राघोपुर गांव निवासी त्रिभुवन झा से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. लेकिन, इसमें परिवार की रजामंदी नहीं थी. त्रिभुवन झा के परिवार के लोग इस शादी का विरोध कर रहे थे. लेकिन, 14 दिसंबर को दोनों ने शादी कर अपना नया जीवन शुरू किया है. शादी करने के बाद परिवार के लोगों ने भी दोनों की शादी को अपनी रजामंदी दे दी है.

Next Article

Exit mobile version