आम के बगीचे से 50 कार्टन शराब बरामद

सकरी/पंडौल : अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ने में पंडौल थाना को सफलता मिली है. थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर करीब पचास कार्टन से अधिक शराब जब्त किया है. हालांकि जब्त शराब की मात्रा कितनी थी यह समाचार लिखे जाने तक गिनती नहीं हो सकी थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 5:22 AM

सकरी/पंडौल : अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ने में पंडौल थाना को सफलता मिली है. थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर करीब पचास कार्टन से अधिक शराब जब्त किया है. हालांकि जब्त शराब की मात्रा कितनी थी यह समाचार लिखे जाने तक गिनती नहीं हो सकी थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि गश्ती पर स्वयं थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान गश्त कर रहे थे. सुबह करीब 4 बजे उन्हें शाहपुर गांव के आम के बगीचे में में शराब खरीद बिक्री होने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई.

मौके पर जब वे पहुंचे उस वक्त आम के बगीचे में दो-तीन लोग थे. मगर थाना की गाड़ी को आते देख सभी लोग बुलेट बाइक से बगीचे के दूसरे रास्ते फरार हो गए. छानबीन के दौरान शाहपुर निवासी रंजीत झा की आम के बगीचे में मुर्गा फार्म के बगल में कच्ची मिट्टी खुदी हुई दिखी. मौजूद सिपाहियों ने जब मिट्टी हटाना शुरू किया तो उसमें भारी मात्रा में शराब के कार्टन दिखे. सभी कार्टन को खोदकर निकाला गया. बगीचे के तलाशी के उपरांत पुलिस को 50 से अधिक कार्टन में रखें रॉयल स्टैग के 180 एम एल, 375 एम एल एवं 750 एमएल के बोतल मिले. पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. थानाध्यक्ष सुरेद्र पासवान ने बताया है कि अवैध कारोबारी को पकड़ने के लिये लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही पुलिस कारोबारी को भी पकड़ लेगी.

मालूम हो कि इससे पूर्व भी पंडौल व सकरी थाना क्षेत्र से शराब की कई बड़ी खेप पुलिस ने बरामद किया है.
कारोबारी हुआ फरार, आम के बगीचे में मिट्टी के नीचे छिपा कर रखी गयी थी शराब की खेप
खपाने की थी योजना, मौके पर पहुंची पुलिस तो भागे कारोबारी

Next Article

Exit mobile version