1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. three youths burnt alive in bihar madhepura pappu yadav told the local people responsible for the death rdy

बिहार के मधेपुरा में जिंदा जल गये तीन युवक, पप्पू यादव ने स्थानीय लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक जांच के उपरांत चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप यह हादसा हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आग बुझाते पप्पू यादव
आग बुझाते पप्पू यादव
सोशल मीडिया

बिहार के मधेपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. मधेपुरा में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गयी है. घटना बुधवार की देर रात की बतायी जा रही है. कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी, जिसके बाद आग लग गयी. आग की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक जिंद जल गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक जांच के उपरांत चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मधेपुरा-सिंहेश्वर मुख्य मार्ग के पथराहा के समीप यह हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार तीनों युवक बाइक पर सवार होकर बिहारीगंज से लौट रहे थे. जैसे ही पथराहा के पास पहुंचे तब तक कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गयी. इधर घटना के बाद आसपास के लोग आग बुझा रहे थे, इसी दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था. सड़क पर लोगों की भीड़ देखकर वे रुक गये और तुरंत युवकों को अस्पताल भेजवाया.

पप्पू यादव ने स्थानीय लोगों पर ही लगाया आरोप

घटना बुधवार की रात करीब ढाई बजे के आसपास की है. पप्पू यादव ने कहा कि तीनों युवकों की मौत की जिम्मेदार ये पब्लिक है. मेरे आने से एक घंटे पहले ये एक्सीडेंट हुआ था. लेकिन स्थानीय लोग मूकदर्शक बनकर देख रहे थे. स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश नहीं की. पप्पू यादव ने कहा कि तीनों बच्चों को मार दिया गया. पप्पू यादव ने कहा कि कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर होती है तो बाइक दूर चली जाती है, लेकर ऐसा नहीं हुआ है. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को होगी.

ये जांच का विषय है. सरकार इस घटना की अविलंब जांच कराए. मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मरुआहा निवासी सानू कुमार, सिंहेश्वर निवासी रवि कुमार और सुमन कुमार के रूप में हुई है. सानू और सुमन रिश्ते में साला बहनोई लगते थे. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. तीनों युवक बहुभोज से लौट रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें