1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. pappu yadav sent to madhepura court open mid night for remand process of jap leader pappu yadav latest news sent to virpur jail skt

पप्पू यादव के रिमांड के लिए 11 बजे रात में खुला मधेपुरा व्यवहार न्यायालय, भेजे गए वीरपुर जेल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पप्पू यादव के लिए तैयारी
पप्पू यादव के लिए तैयारी
प्रभात खबर

पूर्व सांसद पप्पू यादव को लेकर मधेपुरा पुलिस मंगलवार की रात के 11:00 बजे मधेपुरा व्यवहार न्यायालय पहुंची. आनन-फानन में पूर्व सांसद के रिमांड के लिए प्रभारी अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने वी सी से रिमांड किया .जबकि न्यायालय कर्मी व्यवहार न्यायालय पहुंचे .गौरतलब है कि व्यवहार न्यायालय में कार्य लॉकडाउन के कारण लगभग बंद था. लेकिन पूर्व सांसद की गिरफ्तारी के बाद उनको रिमांड करने के लिए विशेष तौर पर व्यवस्था की गई.

पूर्व सांसद पप्पू यादव को रिमांड पर लेते हुए तत्काल क्वॉरेंटाइन करते हुए वीरपुर कारा भेजा गया है.पूर्व सांसद की गिरफ्तारी को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. शहर में जगह-जगह बैरीकेटिंग कर दी गई है ताकि उनके समर्थक किसी किस्म का व्यवधान नहीं कर सके. यह भी ध्यान रखा गया है कि रिमांड संबंधित सारी प्रक्रिया रात में ही पूरी हो जाए. रिमांड के बाद पूर्व सांसद को क्वॉरेंटाइन करते हुए वीरपुर स्थित जेल भेजने की भी मुकम्मल तैयारी कर ली गई है.

इस बीच पूर्व सांसद पप्पू यादव की तबीयत खराब हो गई. छोटी गाड़ी से लंबा सफर करने के कारण उन्होंने ऑपरेशन वाले जगह पर भीषण दर्द के साथ पेट खराब की शिकायत की है. इसके अलावा बेचैनी एवं दर्द की भी शिकायत पप्पू यादव ने की है.

पूर्व सांसद ने कहा हाईकोर्ट में इस मुकदमे के खिलाफ उनके द्वारा अर्जी दायर करके रखी गई है. वही जज ने भी कोरोनावायरस के संक्रमणकाल में इस तरह की गिरफ्तारी से बचने को कहा. इसके बावजूद राज्य सत्ता के इशारे पर एंबुलेंस घोटाला समेत अन्य मामला उजागर करने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें