1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. murder in love affair in madhepura latest news of bihar crime news girlfriend and 3 more arrested skt

Bihar: प्रेमिका ने साजिशन बुलाया और घर वालों ने कर दी पीट पीटकर युवक की हत्या, प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार

मधेपुरा में पुलिस ने रिकेश कुमार के हत्या की गुत्थी सुलझा दी है. जबरन प्यार के मामले में प्रेमिका ने ही युवक को झांसे में रखकर घर बुलाया और प्रेमिका के घर वालों ने पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिकेश हत्याकांड : प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक व अन्य
रिकेश हत्याकांड : प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक व अन्य
prabhat khabar

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के कुंजौरी पंचायत के जगदीशपुर में जबरन प्रेम करने को लेकर प्रेमिका के घर वालों ने साजिश के तहत प्रेमी को अपने घर पर बुलाकर लोहे के रॉड से पीटपीट कर हत्या कर दिया. हत्या में प्रेमिका के माता-पिता, तीन चचेरे भाई व बहनोई शामिल हैं. इन लोगों ने हत्या को दूसरे तरफ मोड़ने के उदे्श्य से प्रेमी के वाहन प्रेमिका के घर से पांच सौ मीटर उत्तर व उसके शव को डेढ़ किमी पश्चिम फेंक दिया.

प्रेमिका, प्रेमिका की मां व बहनोई गिरफ्तार

रविवार को प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने मामले का खुलासा किया. एसपी ने बताया कि जगदीशपुर में चार मार्च को भोज खाने आये युवक रिकेश कुमार की अपहरण के बाद प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. मामले को लेकर प्रेमिका, प्रेमिका की मां व बहनोई को आलमनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया.

सड़क किनारे पहले मिला मोटरसाइकिल, बाद में मिला शव

एसपी ने बताया कि चार मार्च की मध्य रात्रि चौसा के फुलौत पूर्वी निवासी बुद्धदेव राय के पुत्र रिकेश कुमार का अपहरण आलमनगर थाना के कुंजौरी गांव के समीप अपराधियों द्वारा कर लिया गया. पांच मार्च की सुबह रिकेश कुमार की मोटरसाइकिल लावारिश हालत में कुंजौरी गांव के समीप मिली थी. इस आधार पर आलमनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

बहियार में मिला शव

अपहरण जैसे मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उदाकिशुगंज सतीश कुमार के नेतृत्व में रिकेश कुमार की बरामदगी के लिये टीम का गठन किया गया. इसके बाद छह मार्च को शाम चार बजे सूचना मिली कि फुलौत पश्चिमी अंतर्गत जमैल चौड़ मकई बहियार में एक अज्ञात शव मिला है. शव की पहचान रिकेश कुमार के रूप में किया गया.

अपहरण और हत्या पुलिस के लिये बनी थी चुनौती

एसपी ने बताया कि अपराधियों द्वारा अपहरण कर हत्या कर दिये जाने के कारण पुलिस के लिये एक चुनौती का विषय बन गया था. इसको लेकर तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर मृतक रिकेश कुमार के मोबाइल की जांच की गयी. जिसमें पाया गया कि रिकेश किसी खास नंबर बातचीत किया करता था. यह नंबर फुलौत पूर्वी के बड़ीखाल निवासी सुबोध मंडल के पुत्री का था. रविवार की अहले सुबह सुबोध मंडल की पुत्री को उसके बहनोई सरोज कुमार के साथ सरोज कुमार के घर भागलपुर जिला अंतर्गत परवत्ता थाना के राघोपुर वार्ड नंबर नौ से गिरफ्तार किया गया.

मैट्रिक की परीक्षा हुआ था प्रेम, प्रेमी प्रेमिका को करता था मजबूर

पूछताछ के क्रम में सुबोध मंडल की पुत्री ने बताया कि कुछ माह पूर्व मैट्रिक परीक्षा के दौरान उसकी मित्रता मृतक रिकेश कुमार से हो गयी थी, दोनों एक दूसरे प्रेम करते थे और फोन पर वार्ता होती थी. इसी बीच प्रेमी, प्रेमिका के घर आन जान होने लगा. इस दौरान प्रेमी ने प्रेमिका कुछ आपत्तिजनक तसवीर भी ले लिया था. यह फोटो दिखाकर अक्सर प्रेमी, प्रमिका को अपने साथ रहने के लिये मजबूर करता था. इसके बाद प्रेमिका आजिज होकर प्रेम के पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दे दिया.

पहले किया पीटपीट कर हत्या, शव फेंका बहियार में

प्रेमिका के घर वालों को यह बात नागवार गुजरी और प्रेमिका के पिता सुबोध मंडल, चचरे भाई आनंद कुमार एवं गुलशन कुमार ने अपने घर पर बुलाया और अन्य चार पांच लोगों के साथ मिलकर रिकेश कुमार के साथ बुरी तरह मारपीट किया. वहीं सभी ने उसकी हत्या कर उसके शव को जमैल बहियार में फेंक दिया. एसपी ने बताया कि इस हत्या में सुबोध मंडल, आनंद कुमार, गुलशन कुमार, सरोज कुमार के साथ-साथ पप्पू मंडल, रेणु देवी एवं प्रेमिका संलिप्त है. इनमें से रेणु देवी, सरोज कुमार एवं प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें