1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. maithili and bhojpuri vulgar song caused punishment for a singer news madhepura video bihar as panchayat punished by half shave walk in narkatia bihar news skt

VIDEO: भोजपुरी और मैथिली गानों में अश्लीलता परोसना पड़ा महंगा, पंचायत के फरमान के बाद गायक का आधा सिर मुंडकर सड़क पर घुमाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोगों ने गायक का आधा सिर मुंडकर सड़क पर घुमाया
लोगों ने गायक का आधा सिर मुंडकर सड़क पर घुमाया
Prabhat khabar

गानों में अश्लीलता परोसना बिहार के एक गायक को महंगा पड़ गया. लोगों ने मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना अंतर्गत भटौनी निवासी एक लोकल गायक को सबक सिखाने के लिए उसकी हजामत बना दी. लोगों ने गायक का आधा सिर मुंडकर सड़क पर उसे घुमाया. मामला भोजपुरी और मैथिली गानों में अश्लीलता परोसने से जुड़ा है, जिसके खिलाफ लोगों का गुस्सा अब इस हद तक आ चुका है.

गायक का नाम पिंटू दीवाना बताया जा रहा है जो मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना अंतर्गत भटौनी का रहने वाला है. पिंटू ने हाल में ही एक गाना गाया जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वाट्सएप ग्रुप में भी ये तेजी से शेयर किये गये. दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि पिंटू दीवाना ने अपने बगल के ही गांव देवीदास टोला और नरकटिया टोला की लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी करते हुए गाना गाया था. जो स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश का कारण बन गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह गाना मधेपुरा के ही एक स्टूडियो में रिकार्ड किया गया था. जब लोगों ने इस गाने को सुना तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक गायक पिंटू को उसके घर से पकड़ कर लोग देवीदास टोला लेकर आ गये.

बताया जा रहा है कि यहां पंचायत ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाया और लोगों ने गायक के सिर को आधा मुंड दिया और सड़क पर उसे घुमाया. देवीदास टोला से नरकटिया टोला के बीच उसे इसी हाल में घुमाया गया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें