1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura jap leader was shot by armed criminals after he failed to snatch the bike ksl

Madhepura: जाप नेता से बाइक छीनने में असफल होने पर हथियारबंद अपराधियों ने मारी गोली

जाप नेता हिमांशु शेखर और उनके मित्र राजेश से हथियारबंद अपराधियों ने बाइक छीनने में कामयाब नहीं होने पर गोली चला दी. इससे हिमांशु शेखर जख्मी हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: अस्पताल में इलाज कराते जाप नेता हिमांशु शेखर.
Madhepura: अस्पताल में इलाज कराते जाप नेता हिमांशु शेखर.
प्रभात खबर

Madhepura: जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु शेखर और उनके मित्र राजेश से मोटरसाइकिल छीनने का रविवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने कोशिश की. मोटरसाइकिल छीनने में कामयाब नहीं होने पर अपराधियों ने गोली चला दी. इससे जाप नेता हिमांशु शेखर जख्मी हो गये. हालांकि, वह खतरे से बाहर हैं.

गोली लगने से घायल हुए हिमांशु शेखर, खतरे से बाहर

जाप नेता हिमांशु शेखर को रविवार की देर रात अपराधियों ने मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में गोली मार जख्मी कर दिया. इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हिमांशु शेखर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जाप प्रवक्ता शैलेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिक उपचार किया गया है. वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

परीक्षा देकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मधेपुरा जिले के शकरपुरा निवासी हिमांशु शेखर उर्फ लल्लू और अरार ओपी क्षेत्र के झिटकिया निवासी राजेश कुमार दोनों मित्र हैं. दोनों मित्र सीडीपी की परीक्षा देकर राजेश के घर से मधेपुरा जाने के लिए रात करीब आठ बज कर पैतालिस मिनट पर मोटरसाइकिल से चले.

हिमांशु को गोली लगने के बावजूद बाइक भगाते रहे राजेश

झिटकिया और परसी के बीच में तीन अपराधियों ने हिमांशु शेखर और राजेश कुमार से मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया. इसके बाद मोटरसाइकिल छीनने में असफल होने पर अपराधियों ने गोली चला दी, जो हिमांशु के बाएं हाथ के अंगूठे में लगी. गाड़ी चला रहे राजेश तेज गति से भागते रहे. वे लोगों को बताते हुए सीधे सदर अस्पताल पहुंचे.

हिमांशु शेखर के मौसेरे भाई ने दी थाने को सूचना

घायल हिमांशु शेखर के मौसेरे भाई रही टोला निवासी रंजन कुमार ने रात करीब दस बज कर पैंतीस मिनट पर थाना और ओपी को जानकारी दी. घटना के संबंध में थाना और ओपी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन फोन नहीं उठाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें