1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura husband threw acid on wife had done love marriage 11 years ago now asking for bike in dowry ksl

Madhepura: पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, 11 वर्ष पहले किया था प्रेम विवाह, अब मांग रहा दहेज में बाइक

जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव के वार्ड नंबर 9 में रविवार की दोपहर एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे और शरीर पर तेजाब फेंक दिया. इससे महिला बुरी तरह से झुलस गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: Acid attack
Madhepura: Acid attack
Prabhat Khabar

Madhepura: जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव के वार्ड नंबर 9 में रविवार की दोपहर एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे और शरीर पर तेजाब फेंक दिया. इससे महिला बुरी तरह से झुलस गई है. घटना की सूचना मिलने पर महिला के माता-पिता और भाई पुरैनी पंहुचे. आनन-फानन में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

पेशे से स्वर्णकार है पति

पीड़िता सुमन देवी ने बताया कि गणेशपुर वार्ड नंबर 9 निवासी दिगंबर पोद्दार के पुत्र प्रीतम पोद्दार पेशे से सोना-चांदी के जेवरात बनाने का काम करता है. प्रीतम का विवाह 11 वर्ष पहले बिहारीगंज थाना क्षेत्र के रामगंज की युवती सुमन देवी के साथ हुआ था. प्रीतम विवाह के बाद से ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. कई बार दोनों में नोक-झोंक भी हो चुकी है. पीड़िता सुमन देवी ने बताया कि उसके पति और सास-ससुर हमेशा मोटरसाइकिल की मांग करते थे.

घर में ही था तेजाब

रविवार की दोपहर किसी बात को लेकर दोनों के बीच एक बार फिर कहा-सुनी हो रही थी. बात बढ़ने के साथ प्रीतम ने गुस्से में घर में रखे तेजाब को पत्नी के शरीर पर फेंक दिया. इस बाबत थानाध्यक्ष दीपक चंद दास ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा दिये गये आवेदन पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें