1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura bike rider going to naugachia at brothers cremation dies in road accident ksl

Madhepura: भाई के दाह संस्कार में नवगछिया जा रहे बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

बड़े भाई के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए नवगछिया के लोकमानपुर जा रहे जिले के पुरैनी प्रखंड के बुधन सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: हादसे के बाद घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़.
Madhepura: हादसे के बाद घटनास्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़.
प्रभात खबर

Madhepura: जिले के पुरैनी प्रखंड के बुधन सिंह अपने बड़े भाई विकास कुमार के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए बुधवार की सुबह नवगछिया के लोकमानपुर जा रहे थे. इसी बीच चौसा-उदाकिशुनगंज एसएच-58 पर चौसा कृषि फॉर्म के पास बाइक का संतुलन नहीं रख पाये और सड़क किनारे लगाये गये सांकेतिक बोर्ड में जोरदार धक्का मार दिया. इससे बुधन सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, बाइक पर बैठा दूसरा सवार दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

भाई के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए नवगछिया जा रहे थे बुधन

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि पुरैनी प्रखंड क्षेत्र के रही चटनमा निवासी बुधन सिंह पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के बभनचक्का निवासी दिलो सिंह के साथ बुधवार के अहले सुबह सुपर स्प्लेंडर बाइक से भागलपुर जिले के नवगछिया के लोकमानपुर अपने बड़े भाई विकास कुमार के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

Madhepura: अस्पताल में घायल का इलाज करती चिकित्सक.
Madhepura: अस्पताल में घायल का इलाज करती चिकित्सक.
प्रभात खबर

चौसा कृषि फॉर्म के पास हुआ हादसा

इसी दौरान चौसा-उदाकिशुनगंज एसएच-58 पर चौसा कृषि फॉर्म के समीप सड़क पर मक्का सुखाने वालों द्वारा अतिक्रमण के कारण सड़क किनारे लगे सांकेतिक बोर्ड में असंतुलित होकर बाइक से जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही बाइक दोनों गिर पड़े. इससे बुधन सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, दिलो सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष किशोर कुमार, अवर निरीक्षक विनय शंकर प्रसाद, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, विजय कुमार आदि घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही जरूरी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल का किया जा रहा इलाज

घटना में गंभीर रूप से घायल बहनोई दिलो सिंह को चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सा पदाधिकारी स्वांगिनी कुमारी द्वारा घायल का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर स्वांगिनी कुमारी ने बताया कि घायल खतरे से बाहर है. उपचार किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें