1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. bihar vidhan sabha election 2020 pappu yadav to contest elections from madhepura proposer filed a form asj

Bihar Vidhan Sabha Election 2020 : मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे पप्पू यादव, प्रस्तावक ने दाखिल किया पर्चा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पप्पू यादव
पप्पू यादव
Prabhat khabar

मधेपुरा. पप्पू यादव के मधेपुरा व पूर्णिया विस सीटों के अलावा कुछ और सीटों से चुनाव लड़ने की चर्चा थी. लेकिन, मंगलवार को इस पर विराम लग गया. जाप सुप्रीमो ने मधेपुरा विस सीट से अपना पर्चा दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने वे नहीं पहुंचे थे़

उन्होंने अपने प्रस्तावक डॉ अशोक कुमार व अन्य के माध्यम से नामांकनपत्र निर्वाची पदाधिकारी के पास जमा करवाया़ मधेपुरा विस के निर्वाची पदाधिकारी सह सदर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार ने नामांकन प्रपत्र प्राप्त किया.

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मंगलवार को दरगाह रोड पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि बिहार के हालात बहुत ही खराब है. लोगों के पास पैसे नहीं हैं. बिहार में चुनाव के मुद्दों को भटकाया जा रहा हैं. जाति-धर्म के नाम पर डीएनए बिहार की जनता के असली मुद्दों से ध्यान भटका रही है.

बिहार को बचाने के लिए मैं मांग रहा हूं भीख : पप्पू

मुंगेर/बांका. मुंगेर के तारापुर व जमालपुर तथा बांका में पप्पू यादव ने सभाओं को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा है कि आपने 30 साल तक दो नेताओं को समय दिया, मुझे अपने प्रतिज्ञा पत्र के अनुसार बिहार को संवारने के लिए तीन साल का समय दें.

क्योंकि यह चुनाव बिहार बचाने के लिए महत्वपूर्ण है. मैं यहां बिहार बचाने के लिए आपसे भीख मांगने आया हूं. उन्होंने कहा कि प्रतिज्ञा पत्र में बिहार को विकसित, रोजगारोन्मुखी और अपराधमुक्त बनाने की शपथ ली है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें