1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. 3 youths died in collision between 2 vehicles in madhepura ksl

मधेपुरा: बारात जा रही दो गाड़ियाें की कुमारखंड में आमने-सामने हुई टक्कर, 3 युवकों की मौत

मधेपुरा, कुमारखंड थाने के मीरगंज-जदिया स्टेट हाई-वे पर बारात जा रही बोलेरो और टियागो कार की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura Road Accident
Madhepura Road Accident
प्रभात खबर

Madhepura road accident: जिले के कुमारखंड थाने के मीरगंज-जदिया स्टेट हाई-वे पर शुक्रवार की रात बारात जा रही बोलेरो और टियागो कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. इस दौरान टियागो कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. वहीं, करीब आधे दर्जन लोग घायल हो गये हैं. इनमें एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

मीरगंज-जदिया स्टेट हाई-वे पर हुआ हादसा

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लक्ष्मीपुर चंडी स्थान पंचायत के लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या-3 स्थित मीरगंज-जदिया स्टेट हाई-वे पर मधेपुरा जिले की खोपैती से सुपौल के जदिया बारात जा रही टाटा टियागो कार और सुपौल के जदिया थाना के फुलकाहा खौजरी गांव से भंगहा-चांदपुर बारात जा रही बोलेरो की लक्ष्मीपुर स्थित रविंद्र ट्रेडर्स के पास आमने-सामने टक्कर हो गयी.

Madhepura: दहाड़ मार कर रोती-बिलखती अभिषेक कुमार उर्फ सोनू की मां व अन्य.
Madhepura: दहाड़ मार कर रोती-बिलखती अभिषेक कुमार उर्फ सोनू की मां व अन्य.
प्रभात खबर

जोरदार धमाके की आवाज और चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीण

दोनों गाड़ियों के आमने-सामने की टक्कर से जोरदार धमाका हुआ. इसके बाद चीख-पुकार शुरू हो गयी. जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग भयभीत हो गये. लेकिन, स्टेट हाई-वे पर चीख-पुकार सुनकर दौड़ पड़े और वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुट गये. सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद पुलिस बल और चौकीदार के साथ पहुंचे.

दो युवकों की घटनास्थल पर ही हुई मौत

ग्रामीणों और पुलिस बल के सहयोग से हादसे का शिकार हुए लोगों को वाहनों से बाहर निकाला गया. हादसे में बारात जा रहे टियागो कार में सवार शास्त्रीनगर मधेपुरा वार्ड संख्या-19 निवासी संजीव कुमार झा के पुत्र केशव कुमार, आजाद टोला मधेपुरा वार्ड संख्या-09 निवासी श्रवण कुमार के पुत्र अभिषेक कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी.

Madhepura: टियागो कार के उड़ गये परखच्चे.
Madhepura: टियागो कार के उड़ गये परखच्चे.
प्रभात खबर

इलाज के दौरान घायल अभिजीत उर्फ दिलखुश की हुई मौत 

थानाध्यक्ष ने कुमारखंड पंचायत के रधुनिया वार्ड संख्या-06 निवासी अधिवक्ता कृतनारायण यादव के पुत्र अभिजीत कुमार उर्फ दिलखुश को इलाज के लिए मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया, जहां इलाज के दौरान अभिजीत कुमार उर्फ दिलखुश की भी मौत हो गयी.

थानेदार ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

थानाध्यक्ष ने गंभीर रूप से घायल पंचमुखी चौक मधेपुरा निवासी मुन्ना कुमार के पुत्र मिथुन कुमार समेत बोलेरो पर सवार जदिया थाने के खौजरी चौरसिया वार्ड संख्या-01 निवासी परमेश्वरी यादव फुलकाहा वार्ड संख्या-20 निवासी मिथुन कुमार, मोहन पासवान, दिलखुश कुमार, प्रदीप पासवान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया.

घायलों में एक की हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

मिथुन कुमार की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. यहां से उसे पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, बोलेरो पर सवार घायलों के सिर, पैर और अन्य अंगों में चोटें लगी हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड से छुट्टी दे दी गयी है.

मधेपुराऔर कुमारखंड में तीन युवकों की मौत से कोहराम

मधेपुरा और कुमारखंड के एक साथ तीन युवकों की मौत से मधेपुरा और कुमारखंड में कोहराम मच गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सुपुर्द किया जा रहा है. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है. घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें