नवविवाहिता की जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

मुरलीगंज : कोरिया पट्टी जदिया निवासी मोतीलाल मंडल ने मुरलीगंज थाना में आवेदन देकर पुत्री पूजा कुमारी की हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया है. आवेदन में बताया गया है कि कोरियापट्टी जदिया निवासी मोतीलाल मंडल ने अपनी बेटी पूजा की शादी 2017 में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के हरिपुरकला तिनकोनमा में राजकुमार मंडल पिता देव नारायण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 4:26 AM

मुरलीगंज : कोरिया पट्टी जदिया निवासी मोतीलाल मंडल ने मुरलीगंज थाना में आवेदन देकर पुत्री पूजा कुमारी की हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया है. आवेदन में बताया गया है कि कोरियापट्टी जदिया निवासी मोतीलाल मंडल ने अपनी बेटी पूजा की शादी 2017 में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के हरिपुरकला तिनकोनमा में राजकुमार मंडल पिता देव नारायण मंडल के साथ की थी. शादी में मोटरसाइकिल, गोदरेज सहित अन्य सामान देकर बेटी की विदाई की. कुछ ही समय बाद ससुराल वाले पक्ष से 50,000 हजार नगद और फ्रिज, टीवी की मांग करने लगे किया जाने लगा. इस मांग को लेकर हमेशा मारपीट व प्रताड़ित किया जाने लगा.

शनिवार को देर शाम पड़ोसी ने फोन पर बताया कि आपकी बेटी की मौत हो गयी है. इस मामले में मृतका के पिता मोतीलाल मंडल ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर अपने दामाद राजकुमार मंडल, उनकी बहन मंजिला देवी, रतनी देवी, बहनोई अमित मंडल और चाची सविता देवी को नामजद कर उनके खिलाफ जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुण् मुकदमा दर्ज करवाया है. इस बाबत थानाध्यक्ष जेपी चौधरी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर सास मंगला देवी को गिरफ्तार कर जेल भेजा किया.

नवजात की हालत नाजुक थी. मेरे ऊपर लगाये गये आरोप निराधार है. नर्स के द्वारा रुपया की मांग की गयी है, तो लिखित शिकायत की जाने बाद जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी.
डाॅ डीके सिन्हा, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, उदाकिशुनगंज, मधेपुरा.

Next Article

Exit mobile version