एनएच 107 को पांच घंटे तक रखा जाम

मुरलीगंज : पड़वा नवटोल पंचायत के उप मुखिया संजय दास की हत्या के विरोध में मंगलवार को लोगों ने सुबह नौ बजे लाश को एनएच 107 पर रख कर नवटोल के पास जाम कर दिया. बीडीओ ललन कुमार चौधरी व थानाध्यक्ष ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को समुचित आर्थिक सहायता का आश्वासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 4:06 AM

मुरलीगंज : पड़वा नवटोल पंचायत के उप मुखिया संजय दास की हत्या के विरोध में मंगलवार को लोगों ने सुबह नौ बजे लाश को एनएच 107 पर रख कर नवटोल के पास जाम कर दिया. बीडीओ ललन कुमार चौधरी व थानाध्यक्ष ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को समुचित आर्थिक सहायता का आश्वासन मिलने के बाद दिन के दो बजे जाम समाप्त हुआ. इसके बाद संजय का दाह संस्कार किया गया. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

मालूम हो कि प्रखंड अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के उप मुखिया संजय दास की सोमवार की देर शाम अपराधियों ने हथियार से गला काट कर हत्या कर दी. घटना के वक्त संजय मोटरसाइकिल से दो अन्य लोगों के साथ घर लौट रहे थे. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष बीडी पंडित व एएसपी राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश की और लाश को रात में ही पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version