1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. road accident tractor overturned in pit crushing school student one student killed another injured ksl

Road accident: स्कूली छात्र को कुचलते हुए गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, एक छात्र की मौत, दूसरा घायल

लखीसराय जिले के माणिकपुर से सूर्यगढ़ा वाया पुरना सलेमपुर गोपालपुर आनेवाली पथ में गोपालपुर और पुरना सलेमपुर के बीच तिनगछिया से पहले एक बेलगाम ट्रैक्टर साइकिल सवार छात्र को कुचलते हुए गड्ढे में पलट गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Road accident: निजी क्लिनिक में विलाप करते मृत छात्र के परिजन और घायल छात्र हिमांशु कुमार.
Road accident: निजी क्लिनिक में विलाप करते मृत छात्र के परिजन और घायल छात्र हिमांशु कुमार.
प्रभात खबर

Road accident: लखीसराय जिले के माणिकपुर से सूर्यगढ़ा वाया पुरना सलेमपुर गोपालपुर आनेवाली पथ में गोपालपुर और पुरना सलेमपुर के बीच तिनगछिया से पहले एक बेलगाम ट्रैक्टर साइकिल सवार छात्र को कुचलते हुए गड्ढे में पलट गया. घटना शनिवार की है.

न्यू दिल्ली पब्लिक स्कूल का छात्र था विवेक कुमार

मृतक छात्र माणिकपुर क्षेत्र के टाल बंशीपुर गांव के संजीव कुमार वर्मा का 14 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार सूर्यगढ़ा बाजार सलेमपुर रोड स्थित न्यू दिल्ली पब्लिक स्कूल का छात्र था. दुर्घटना में दूसरा साइकिल सवार छात्र गरीब नगर गांव के मंटू कुमार शर्मा का 15 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार घायल हुआ है, जो अब खतरे से बाहर है.

कैसे हुआ हादसा?

स्कूल से छुट्टी होने के बाद विवेक कुमार और उसका साथी हिमांशु कुमार अपनी-अपनी साइकिल से सूर्यगढ़ा से घर लौट रहे थे. विवेक अपनी साइकिल पर पीछे-पीछे चल रहा था. गोपालपुर गांव से आगे बढ़ने के बाद तीन गछिया से कुछ पहले पीछे से आ रहे एक बेलगाम ट्रैक्टर ने साइकिल सवार छात्र विवेक को कुचलते हुए गड्ढे में जा पलटा. इसी क्रम में दूसरा साइकिल सवार छात्र हिमांशु भी ट्रैक्टर की चपेट में आकर जख्मी हो गया.

इलाज के दौरान हुई विवेक की मौत

विवेक की कमर पर ट्रैक्टर का चक्का चढ़ गया और वह ट्रैक्टर के साथ कुछ दूर तक चला गया. दोनों घायल छात्रों को इलाज के लिए सूर्यगढ़ा लाया गया, जहां इलाज के दौरान विवेक की मौत हो गयी. सूचना के बाद नंदकिशोर सिंह के नेतृत्व में माणिकपुर पुलिस घटनास्थल एवं सूर्यगढ़ा पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

सड़क हादसे के संबंध में माणिकपुर के थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर से कुचलकर एक छात्र की मौत हो गयी है. पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि, घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक फरार हो गया है. छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा, उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें