1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. naxalite kidnapped dealer son in lakhisarai left question of security in lakhisari bihar naxal news skt

Bihar: थाना के बेहद करीब बसे गांव से युवक को किया अगवा और फायरिंग करते हुए निकल गये 50 से अधिक नक्सली

लखीसराय में नक्सलियों के अंदर अब पुलिस का खौफ शायद पूरी तरह खत्म हो चुका है. शनिवार रात जहां से डीलर के पुत्र को अगवा किया गया वो गांव थाने से बेहद करीब ही है. नक्सली फायरिंग करते हुए युवक को लेकर निकल गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
थाना के बेहद करीब बसे गांव से युवक को नक्सलियों ने किया अगवा
थाना के बेहद करीब बसे गांव से युवक को नक्सलियों ने किया अगवा
प्रभात खबर

लखीसराय. पीरी बाजार थाना क्षेत्र के चौकड़ा गांव में डीलर के बेटे का अपहरण करने के लिए 50 से अधिक नक्सलियों के पहुंचने की बात कही जा रही है. जिससे मामले में खुफिया तंत्र के कार्य करने की शैली पर भी सवाल उठने लगे हैं.

50 से अधिक की संख्या में नक्सलियों के जत्थे का बिल्कुल थाना के पास तक पहुंच जाना एक बड़ी बात मानी जा रही है. बताया जा रहा है कि अपहृत का घर पीरी बाजार थाना से महज आधे किलोमीटर से भी कम दूरी पर है. ऐसे में नक्सलियों के बढ़े मंसूबे लोगों के समक्ष चिंता का विषय बना हुआ है.

वहीं घटना के बाद अपहृत के घर में गम व दहशत का माहौल देखा जा रहा है.अपहृत के पिता डीलर भागवत प्रसाद हर किसी से यही कह रहे हैं कि उनके साथ ऐसा होगा यह कभी सोचा भी नहीं था. इससे पहले नक्सलियों की ओर से भी उनसे कभी किसी तरह की मांग तक नहीं की गयी थी.

डीलर भागवत प्रसाद बताते हैं कि शनिवार की रात लगभग पौने नौ बजे 30 से 35 की संख्या में हथियारबंद नक्सली उनके घर में अचानक से प्रवेश कर गये. इस दौरान जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक नक्सली बरामदे में बैठे उनके बड़े पुत्र दीपक को अपने कब्जे में ले लिया और घर से निकलने लगे. उनलोगों ने काफी आरजू मिन्नत की लेकिन वे लोग नहीं माने और उसे अपने साथ ले लेते चले गये.

वहीं उनके घर पर पहुंचे आसपास के लोगों ने बताया कि घर में प्रवेश करने के साथ ही उनके बाहर मौजूद अन्य साथी आसपास के घरों को हथियारों के साथ कवर किये हुए रहे. दीपक को अपने साथ ले जाने के दौरान दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों की टोली हवाई फायरिंग करती हुई लठिया जंगल की ओर बढ़ गयी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें