1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. lakhisarai update news husband opposes illegal relationship wife kills husband with shooters bihar crime news rjs

बिहारः अवैध संबध का पति ने किया विरोध,पत्नी ने शूटर्स को सुपारी देकर करवा दी हत्या

देवर से अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला ने अपने पति की 15 अगस्त को हत्या करवा दी. पुलिस की जांच में यह मामला सामने आया है. यह घटना बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सुरेन्द्र यादव की हत्या के आरोपी
सुरेन्द्र यादव की हत्या के आरोपी
प्रभात खबर

पटना. देवर से अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला ने अपने पति की 15 अगस्त को हत्या करवा दी. पुलिस की जांच में यह मामला सामने आया है. यह घटना बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है.

रविवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा (Lakhisarai Murder Case) करते हुए शूटर एवं पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला का अपने देवर से अवैध संबंध था. पति दोनों के अवैध संबंधों में रूकावट बन रहा था. इससे नाराज पत्नी ने शूटर की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी. पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने देवर की मदद से इस घटना को अंजाम दिया था.

लेकिन पुलिस के आगे उनकी चालाकी नहीं चली.मामले का खुलासा करते हुए लखीसराय के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि बीते 15 अगस्त को देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के गौरा के बहियार मे सुरेन्द्र यादव की अज्ञात अपराधियों ने चार गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मृतक की पत्नी ने तीन नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया था. मामले में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सुशील कुमार ने एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया तब जाकर इस सनसनीखेज मामले का रहस्योघाटन हुआ.

हत्या के कारण

एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी का उसके देवर से अवैध संबंध पिछले 10 वर्षों से चला आ रहा था. इस अवैध संबंध में पति सुरेंद्र यादव बाधा बना हुआ था. इसी को लेकर पत्नी गुलफुल देवी ने उसे अपने रास्ते से हटा दिया. जबकि मृतक की पत्नी ने भांजा द्वारा लड़की को भगाने मे हत्या की बात कह पांच लोगो पर मामला दर्ज करने को कहा. अनुसंधान के क्रम मे यह मामला पूरी तरह से गलत पाया गया. एसपी ने बताया कि इस मामले में पत्नी गुलफुल देवी के अलावा शूटर सुनील कुमार मिस्त्री उर्फ कम्प्यूटर, रूदल ढाड़ी, एवं मृतक के भाई रविंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें