1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. lakhisarai naxal police encounter latest news as tree became obstacle for police in dealer son kidnapping news skt

Lakhisarai Encounter: बीच सड़क पर नहीं गिरा होता इमली का पेड़ तो नक्सलियों पर और भारी पड़ सकती थी पुलिस

लखीसराय में पुलिस और नक्सली के मुठभेड़ में एक इमली का पेड़ चर्चे में है. दरअसल इमली का पेड़ सड़क पर गिरे होने की वजह से पुलिस को नक्सलियों को दबोचने में काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीच सड़क पर गिरा इमली का पेड़
बीच सड़क पर गिरा इमली का पेड़
Prabhat Khabar

लखीसराय. पीरीबाजार थाना क्षेत्र के चौकड़ा गांव के बीच से लठिया पहाड़ की ओर जाने वाली सड़क पर चौकड़ा गांव के पूर्वी दिशा में एक बड़ा इमली का पेड़ शनिवार को जल जमाव की वजह से उखड़कर बीच सड़क पर जा गिरा. जिससे क्षेत्र में आवागमन में लोगों को परेशानी होने लगी. वहीं शनिवार की रात चौकड़ा गांव में डीलर के बेटे के अपहरण को लेकर पहुंचे नक्सली भी पैदल ही दिखे.

नक्सलियों ने डीलर भागवत प्रसाद के बेटे का अपहरण करने के बाद उसे पैदल ही अपने साथ लठिया पहाड़ की ओर ले गये. वहीं इस दौरान सूचना मिलने पर पीरीबाजार थाना पुलिस को भी बड़े वाहनों से नक्सलियों का पीछा करने में परेशानी नजर आयी, जिस वजह से बाइक पर ही सवार होकर थानाध्यक्ष के अलावा एसटीएफ व पुलिस जवान नक्सलियों का पीछा करने निकल पड़े.

बड़े वाहनों के नहीं गुजर पाने की वजह से ज्यादा जवान जल्दबाजी में नहीं निकल सके. थानाध्यक्ष तो अपहृत के पिता डीलर भागवत प्रसाद के ही बाइक पर सवार हो नक्सलियों का पीछा करने निकल पड़े थे. जिनके साथ सबसे पहले नक्सलियों का आमना-सामना हुआ. वहीं नक्सलियों के द्वारा पहले इन्हीं दोनों पर गोली चलायी गयी थी.

नक्सलियों द्वारा फायरिंग किये जाने के बाद जवाबी कार्रवाई में पीछे से आ रहे जवानों के द्वारा फायरिंग प्रारंभ किये जाने से नक्सलियों को भागने पर मजबूर होना पड़ा. जिसमें हार्ड कोर नक्सली प्रमोद कोड़ा की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गयी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें