1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. kidnapping of selected youth in army recruitment in bihar 14 had to contribute to hyderabad army camp asj

बिहार में शादी के लिए अपहरण, सेना में नौकरी लगी तो बेटी से शादी के लिए डंके की चोट पर युवक को उठाया, तनाव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शिवम की शादी की तस्वीर
शिवम की शादी की तस्वीर
प्रभात खबर

Bihar Crime News (लखीसराय): जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगासराय पंचायत के पश्चिमी टोला निवासी मनोज कुमार सिंह के एकलौते 20 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार का गुरुवार की अहले सुबह अज्ञात लोगों के द्वारा अपहरण कर शादी करवा दी. शादी पड़ोस के पहाड़पुर गांव में मुन्ना सिंह की बेटी से कराई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार अपहृत शिवम कुमार को सेना की भर्ती परीक्षा में कलर्क ग्रेड चयन हो चुका है तथा आगामी 14 जनवरी को उसे अपने कार्यस्थल हैदरबाद में योगदान देने के लिए जाना था.

इसी बीच गुरुवार की अहले सुबह शिवम अपने नियमित दौड़ के लिए घर से निकला था. उसी दौरान अज्ञात लोगों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया. जिसकी जानकारी मिलने के बाद शिवम के परिजनों में कोहराम मच गया.

युवक की शादी शादी पड़ोस के पहाड़पुर गांव में मुन्ना सिंह की बेटी से कराई गई है.
युवक की शादी शादी पड़ोस के पहाड़पुर गांव में मुन्ना सिंह की बेटी से कराई गई है.
Prabhat Khabar

जिसके बाद परिजन शिवम की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर गंगासराय गांव के पास ही एनएच 80 पर धरना देकर सड़क को जाम कर दिया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बड़हिया थाना की पुलिस के अलावा एसडीपीओ रंजन कुमार स्वयं पुलिस बल के साथ गंगासराय पहुंच मामले की पूरी जानकारी ली तथा परिजनों को जल्द से जल्द शिवम को ढूंढ निकालने का भरोसा दिलाया.

वैसे शिवम के परिजनों का शुरू से यह कहना था कि अपहरण पैसों के लिए नहीं हुआ है. ऐसे में पुलिस जांच सभी आशंकाओं पर की गयी. बड़हिया थाना पुलिस के अनुसार युवक की शादी शादी पड़ोस के पहाड़पुर गांव में मुन्ना सिंह की बेटी से कराई गई है.

कुछ लोगों को शिवम की शादी को लेकर पहले से ही आशंका थी. लोगों में यह भी चर्चा है कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है. वैसे इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें