1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. argument between friends while drinking shot fired from pistol death of a young man rdy

Bihar News: दोस्तों के बीच पीने‐पिलाने के दौरान हुई बहस, पिस्टल से चली गोली, एक युवक की मौत

Bihar News मृतक बालगुदर गांव निवासी केसरी सिंह का 25 वर्षीय राहुल सिंह की गोली लगने से मौत हुई है. सूत्रों की माने तो दोस्तों के बीच रविवार की रात शराब की पार्टी भी चली थी, जिस दौरान सभी नशे में थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोली चलने से दोस्त की मौत
गोली चलने से दोस्त की मौत
फाइल फोटो

Bihar News: बिहार के लखीसराय टाउन थाना के बालगुदर गांव में रविवार की देर रात दोस्तों के बीच खाने‐पीने के बाद किसी बात पर कहीं अन्य व्यक्ति के साथ मारपीट करने जाने की बात होने लगी. जिस दौरान मारपीट करने जा रहे युवक को समझाने के दौरान सभी दोस्त आपस में􀁾 उलझ गये तथा एक दोस्त के पास मौजूद पिस्टल से इस दौरान गोली चल जाने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद बदहवास दोस्त द्वारा गोली लगे युवक को पहले स्थानीय निजी क्लीनिक ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरोंने ने मौत की पुष्टि की.

उसकी मौत हो जाने की बात बताये जाने के बाद दोस्तों के द्वारा उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां भी चिकित्सक जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को लेकर सभी वापस गांव भाग निकले. जहां से सुबह में पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्ट कराया तथा दाह संस्कार के लिए उसे परिजन को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार मृतक बालगुदर गांव निवासी केसरी सिंह का 25 वर्षीय राहुल सिंह की गोली लगने से मौत हुई है. सूत्रों की माने तो दोस्तों के बीच रविवार की रात शराब की पार्टी भी चली थी, जिस दौरान सभी नशे में थे.

वह नशे की हालत में ही किसी बात पर किसी व्यक्ति से मारपीट करने को लेकर पिस्टल निकाला गया था. जिसमें दोस्त आपस में ही एक मत नहीं हो रहे थे तथा मारपीट नहीं करने को लेकर एक दूसरे को समझाने लगे. इसी दौरान पिस्टल से गोली चल गयी और राहुल को जा लगी तथा उसकी मौत हो गयी. इधर, टाउन थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्ट करने के बाद परिजन को दाह संस्कार के लिए सौंप दिया गया है. परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिये जाने की वजह से प्राथमिकी दर्ज करने में विलंब हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस अपनी ओर से जांच पड़ताल भी आरंभ कर दी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें