बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

लखीसराय : पुलिस दबिश से घबरा कर कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला निवासी चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में आरोपित सिकंदर तांती ने सोमवार को लखीसराय व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. 21 मार्च मंगलवार की देर शाम आरोपित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 5:04 AM

लखीसराय : पुलिस दबिश से घबरा कर कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला निवासी चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में आरोपित सिकंदर तांती ने सोमवार को लखीसराय व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. 21 मार्च मंगलवार की देर शाम आरोपित ने अपने ही मुहल्ले के एक घर में घुस कर अकेली बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. इसमें बच्ची की मां द्वारा पकड़े जाने पर वह भाग गया था.

इस मामले में बच्ची के पिता द्वारा उसके विरुद्ध कवैया थाना में मामला दर्ज कराया गया था. दूसरे दिन आरोपित की मां को भी कवैया पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर लड़के को हाजिर करने की दबाव बनाया गया था. इधर आरोपित की मां को छोड़े जाने पर गुस्साये मुहल्ले वालों ने केआरके उच्च विद्यालय के पास मछली आड़त के सामने मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा किया गया था. कवैया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार के दिशा निर्देश में पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार इसके परिजनों पर दवाब बना रही थी, दबिश दे रही थी.

Next Article

Exit mobile version