दिनदहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, आरोपित िगरफ्तार

घटना के वक्त पास में शादी समारोह के दौरान बाजा बजने व पटाखे छूटने की वजह से लोगों को नहीं हुआ आभास युवक व आरोपित के बीच एक महीने से चल रहा था विवाद लखीसराय : शहर के कवैया थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 17 गांधी टोला संसार पोखर के पास बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 12:29 AM

घटना के वक्त पास में शादी समारोह के दौरान बाजा बजने व पटाखे छूटने की वजह से लोगों को नहीं हुआ आभास

युवक व आरोपित के बीच एक महीने से चल रहा था विवाद
लखीसराय : शहर के कवैया थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 17 गांधी टोला संसार पोखर के पास बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने गांधी टोला के ही निवासी उमेश मंडल के पुत्र रंजीत मंडल (35) की गोली मार कर हत्या कर दी. युवक को दो गोली मारी गयी, जिसमें एक युवक के पीछे से सिर में तथा एक कंधे पर लगी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. हालांकि, घटना के बाद परिजनों व स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉ विभूषण ने उसे मृत घोषित कर दिया.
गांधी टोला निवासी मृतक रंजीत मंडल व उसके पड़ोसी अर्जुन प्रसाद वर्मा परिवार के साथ विगत एक महीने से विवाद चल रहा था. इसमें अर्जुन प्रसाद वर्मा का पुत्र सह पिपरिया प्रखंड कार्यालय में ऑपरेटर के पद
पर कार्यरत
विकास कुमार अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिल कर बुधवार की दोपहर उस वक्त घटना को अंजाम दिया. जिस वक्त उसके घर के पास ही एक शादी समारोह में गाजे-बाजों का दौर चल रहा था. इस कारण पहले लोगों को घटना का अहसास नहीं हो सका. घटना के बाद कवैया थाना के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक हियालाल सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने पटेल नगर मंडल टोला में बंधन बैंक के पास से पुलिस को देख कर भाग रहे विकास कुमार व उसके अन्य साथियों का पीछा किया. इसमें पुलिस ने विकास कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया. पुलिस ने विकास के पास से एक पिस्टल बरामद किया, जिसका नली गर्म था तथा उसमें एक गोली लोड भी था. इससे पुलिस अंदाजा लगा रही है शायद उसी पिस्टल से गोली मारी गयी है. इसके साथ ही पुलिस ने विकास के साथ भाग रहे युवकों के द्वारा फेंका गया एक और लोडेड पिस्टल बरामद किया है. वहीं दूसरी ओर विकास के घर से उसकी मां को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है तथा परिवार के अन्य लोगों की तलाश कर रही है.
कवैया थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. तत्काल विकास को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया तथा उसकी मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही है.
आरोपित विकास की बहन रंजीत के साले के साथ भाग जाने की कही जा रही बात:
स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक रंजीत मंडल का साला आरोपित विकास कुमार की बहन को 16 मई को ही शादी की नियत लेकर भाग निकला था. इसी बात को लेकर विकास के परिवार के लोगों का रंजीत के परिवार के साथ विवाद चल रहा था. लोगों के अनुसार विकास के परिजन इस घटना में रंजीत मंडल का भी सहयोग होने की बात को लेकर लगातार लड़की बरामदगी को लेकर रंजीत पर दबाव बना रहे थे. लोग इसी मामले को लेकर रंजीत की हत्या होने की बात भी कह रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version