1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kishangunj
  5. kishanganj road accident dumper hit bike in kishanganj three sisters including bride killed in road accident in kishanganj husband in hospital bihar accident news upl

Kishanganj Road Accident: डंफर ने बाइक को कुचला, दो सगी बहनों समेत नई नवेली दुल्हन की मौत, पति की हालत गंभीर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़
घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़
prabhat khabar

Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज जिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ. अनियंत्रित डंफर ने एक बाइक को कुचल डाला. हादसे में एक बच्ची सहित तीन सगी बहनों की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों में से एक की हाल ही में शादी हुई. उसी का पति बाइक चला रहा था जो इस हादसे में बुरी तरह घायल हुआ और उसकी हालत गंभीर है. ये दर्दनाक हादसा ठाकुरगंज खारूदह पथ पर हुआ.

मृतकों में तीनों सगी बहने तम्मना (18), रानी बेगम(7) व मुस्कान(5) वर्ष हैं. ये सभी पौऔखाली में रिश्तेदार के यहां जाने के लिए घर से निकली थी. घटना के बाद डंफर चालक फरार हो गया. घटना के बाबत बताया जाता है कि सोमवार को लगभग साढ़े ग्यारह बजे ठाकुरगंज खारूदह पथ पर निश्चितपुर गांव के समीप एक डंफर ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंद दिया. जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गयी व एक अन्य बुरी तरह से जख्मी हो गया.

जख्मी मो. मुन्ना (22) वर्ष को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. लेकिन हालत काफी नाजुक बताया जाता है. हादसे के बाद गुस्से में लोगों ने डंफर को भी नुकसान पहुंचाया. मौके पर इंस्पेक्टर दुर्गेश राम, थानाध्यक्ष मोहन कुमार, पाठामारी थानाध्यक्ष कुंदन चौधरी पहुंचे. अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को शांत करवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि डंफर को जब्त कर थाना लाया जा रहा है. अज्ञात डंफर चालक पर मामला दर्ज किया जायेगा.

जानकारी के अनुसार घायल मो मुन्ना का निकाह कुछ माह पहले हुआ था. वो अपनी पत्नी और दो सालियों के साथ रिश्तेदार के यहां पौआखाली जाने के लिए घर से निकलकर कुछ दूर गया ही था कि अनियंत्रित डंफर ने चारों को रौंद दिया. मौके पर नई नवेली पत्नी के साथ दोनों सालियों की बुरी तरह से कुचल जाने के कारण मौत हो गयी. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया.इस दर्दनाक घटना की खबर सुन मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुटे.

हर कोई पीड़ित परिवार को सांत्वना देने में लगे रहे. एक तरफ नई नवेली दुल्हन अपनी दो सगी बहनों के साथ काल के गाल में समा गई. दूसरी तरफ पति मो. मुन्ना अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें