1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kishangunj
  5. bihar crime news heroin worth three crores recovered in kishanganj three smugglers including woman arrested rdy

Bihar Crime News: किशनगंज में तीन करोड़ की हेरोइन बरामद, महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Bihar Crime News खोरीबाड़ी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सोमवार को आरोपितों को रिमांड की अर्जी पर सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जायेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
किशनगंज में तीन करोड़ की हेरोइन बरामद
किशनगंज में तीन करोड़ की हेरोइन बरामद
प्रभात खबर

Bihar Crime News: बिहार के किशनगंज के गलगलिया से सटे पश्चिम बंगाल के खोरीबारी थाना क्षेत्र की बतासी स्थित दुर्गा मंडप के पास से रविवार को दो किलो 800 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसकी कीमत तीन करोड़ आंकी गयी है. गिरफ्तार आरोपितों में पिंटू शेख, आलम शेख और महिला जोशना मल्लिक शामिल है. इसमे पिंटू शेख और आलम शेख मुर्शिदाबाद के लालगोरा के रहने वाले है.

वहीं महिला जोशना मल्लिक खोरीबाड़ी थाना क्षेत्र के बतासी की है. पिंटू शेख और आलम शेख दोनों हेरोइन को बतासी निवासी जोशना मल्लिक के देने के लिए आये थे. खोरीबाड़ी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सोमवार को आरोपितों को रिमांड की अर्जी पर सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जायेगा.

1.48 लाख नकली नोटो के साथ दो गिरफ्तार

किशनगंज गलगलिया थाना क्षेत से सटे पश्चिम बंगाल के खोरीबारी थाना क्षेत्र की बतासी में 1.48 लाख के नकली नोटो के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नकली नोट बांग्लादेश से तस्करी कर भारत लाया गया था, जिसे बिहार व बंगाल आना था. गिरफ्तार एक व्यक्ति पश्चम बंगाल के मालदा जिले के इंग्लिश बाजार व दूसरा बिहार का रहनेवाला है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें