ताजिया जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, एक बच्ची समेत दो गंभीर रूप से घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में गुरुवार की देर शाम मुहर्रम के पूर्व सौदागर पट्टी कमिटी द्वारा निकले गये ताजिया जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प होने के करण दर्जनों लोग घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार बाजार होते हुए ताजिया जुलूस माधव नगर से होकर गुजर रहा था. इसी दौरान एक समुदाय विशेष के लोग माधव नगर स्थित दुर्गा मंदिर के बांस के घेरे को तोड़कर आतिशबाजी करने लगे. इस बात का विरोध जब दूसरे समुदाय के स्थानीय लोगों ने किया तो दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गये.

इनमें दो वयस्क समेत एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. गंभीर रूप से घायलों में गौरी देवी, दीपक नल्लीक व 12 वर्षीय मिस्टी शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही डीएम हिमांशु शर्मा, एसपी कुमार आशीष दल बल के साथ वहां पहुंच गये और समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया. समाचार प्रेषण तक डीएम, एसपी घटना स्थल पर कैंप किये हुए है. भारी संख्या में सुरक्षा बल की तैनाती कर दी गयी है.

क्या कहते है डीएम
डीएम हिमांशु शर्मा ने कहा कि माहौल बिगाड़नेकीकोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी चाहे वे कितने ही रसूख वाले क्यो न हो. उन्होंने यह भी बताया की माधव नगर में स्थायी रूप पुलिस पिकेट की स्थापना की जायेगी ताकि भविष्य में कोई अप्रिय घटना न हो.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें