नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला, देश को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना होगा : शत्रुघ्न

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में पोठिया प्रखंड के दामलबाड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश को बचाने के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना होगा. इसलिए किशनगंज से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मो जावेद आजाद को भारी मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजना होगा.

बिहारी बाबू लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ आग उगलते नजर आये. उन्‍होंने नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताया. उन्होंने ने सभा के माध्यम से लोगो को जुमलाबाज सरकार की कई खामिया गिनायी. उन्होंने वर्तमान केंद्र सरकार को लेलीनवादी सरकार बताया और कहा, कभी नोटबंदी तो कभी जीएसटी लाद कर लोगों को परेशान किया जाता रहा है. भाजपा सरकार एक भी वादा पूरा नहीं किया. जैसे स्मार्ट सिटी, 15 लाख, 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बातें जैसे वादे पूरे नहीं किये गये. भाजपा पार्टी महज दो लोगों की पार्टी बनकर रह गयी है. देशहित में कांग्रेस का दामन थामना परा.

उन्होंने कहा कि सच्चाई और सिद्धांत के आधार पर पार्टी (भाजपा) छोड़ी. हमारे लिए देश से बड़ा कुछ नहीं है. नोटबंदी के खिलाफ हमने बोला तो क्या गलत बोला? इसके कारण घरों की महिलाएं और गरीब परेशान हुए. सच बोलना बगावत है तो हम बागी हैं. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी बिल्कुल ठीक बोलते हैं नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है. चौकीदार-चौकीदार कहने से काम नहीं चलेगा. नोटबंदी से लोग उबरे भी नहीं थे कि जीएसटी ने लोगों को उलझा दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें