एक साथ मनी होली-दिवाली

मतगणना . घोषित परिणाम से कहीं खुशी, तो कहीं गम सुबह मतगणना शुरू होने ही सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ मतगणना परिसर में पहुंच गये थे. परिणाम आने के साथ ही वहां का नजारा बदलने लगा. कोई जश्न मना रहे थे, तो कोई हार के कारणों को तलाशने लगे. किशनगंज : किशनगंज नगर परिषद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2017 4:29 AM

मतगणना . घोषित परिणाम से कहीं खुशी, तो कहीं गम

सुबह मतगणना शुरू होने ही सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ मतगणना परिसर में पहुंच गये थे. परिणाम आने के साथ ही वहां का नजारा बदलने लगा. कोई जश्न मना रहे थे, तो कोई हार के कारणों को तलाशने लगे.
किशनगंज : किशनगंज नगर परिषद चुनाव का परिणाम आने के बाद जीत का सेहरा पहनने वाले नव निर्वाचित वार्ड पार्षदों में जश्न का माहौल छा गया है. एक दूसरे को गले लगाते, हार पहनाते, अबीर गुलाल उड़ाकर और मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं. हार का सामना करने वाले प्रत्याशियों के घर उदासी छा गयी है परिणाम की सूचना उनके घर पहुंचते ही सन्नाटा छाया गया.
समर्थक अपने-अपने घरों में मायूस बैठे रह गए. चुनाव के दौरान हुई चूक को तलाशने में लगे रहे. कुछ ने इसे अपनी किस्मत मान कर दिल को तसल्ली दी. कहा कि फिर अगली बार देखा जाएगा. हारने वाले प्रत्याशियों ने मतदाताओं के निर्णय को कबूल किया और कहा कि परिवर्तन होना चाहिए. वार्ड के लोग परिवर्तन के पक्ष में थे, जिससे परिवर्तन हुआ है.

Next Article

Exit mobile version