1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. the theft of 50 lakhs including a revolver from the house of the co using the narcotics substance led to the incident in khagaria bihar read bihar latest news in hindi

सीओ के घर से रिवॉल्वर सहित 50 लाख की चोरी, नशीला पदार्थ इस्तेमाल कर घटना को दिया अंजाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

खगड़िया. बेगूसराय जिले के तेघड़ा अंचल अधिकारी के पैतृक घर सन्हौली में बीती रात रिवाल्वर सहित 50 लाख की चोरी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया जिले के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र के सन्हौली गांव निवासी तेघड़ा सीओ आदित्य विक्रम के घर सोमवार की देर रात चोरों ने 25 लाख रुपये नकद, 20 लाख रुपये के जेवरात सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. चोरों ने सीओ के पिता ट्रांसपोर्टर महेश्वर सिंह के नाम से निर्गत लाइसेंसी रिवॉल्वर की भी चोरी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी संजीव कुमार पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की.

फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीम को जांच के लिए बुलाया

थानाध्यक्ष ने फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीम को जांच के लिए बुलाया. एसओजी की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर चोरी से संबंधित साक्ष्य एकत्रित किया. सीओ के भाई निशांत विक्रम ने पुलिस को बताया कि सोमवार की देर रात घर में सोये थे. पिता इलाज के लिए पटना गये थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने पश्चिमी दिशा के छोटे ग्रील में लगे ताले को मास्टर की से खोलकर अंदर प्रवेश कर गये. उन लोगों के ऊपर नशीला पदार्थ का छिड़काव किया. इसलिए पति- पत्नी सुबह तक नहीं उठ सके.

45 से 50 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी

चोरों ने ग्राउंड फ्लोर के रूम का ताला तोड़ कर गोदरेज के ऊपर रखे चाबी को निकाल लिया. इसके बाद उपर के रूम में रखे दो गोदरेज में से 45 से 50 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली. निशांत विक्रम ने पुलिस को बताया कि गोदरेज में रखे एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, 25 लाख नकद तथा 20 लाख सोने के जेवरात सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. गोदरेज के पीछे रखे लाइसेंसी बंदूक पर चोर की नजर नहीं पड़ने के कारण वह बच गया. निशांत ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह जब उन लोगों की नींद खुली तो गोदरेज खुला देख हैरान रह गये. गोदरेज में रखे 50 लाख मूल्य की संपत्ति गायब थी.

बोले थानाध्यक्ष

सन्हौली निवासी महेश्वर प्रसाद सिंह के घर से लगभग 40 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी हुई है. चोरों ने एक लाइसेंसी रिवॉल्वर की भी चोरी की है. मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जायेगा. जल्द ही चोरों की पहचान कर गिरफ्तार किया जायेगा. संजीव कुमार, थानाध्यक्ष

Posted By : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें