1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. road accident in khagaria truck auto accident news three died in bihar dussehra 2021 skt

Bihar News: खगड़िया में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर, मासूम समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 7 घायल

बिहार के खगड़िया जिले में दशहरे के मेले की खुशी एक परिवार के लिए मातम में तब्दील हो गयी. ट्रक और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में मेला देखकर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी है जबकि सात लोग गंभीर हालत में जख्मी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खगड़िया में ट्रक-ऑटो की  टक्कर में जख्मी का अस्पताल में चल रहा इलाज
खगड़िया में ट्रक-ऑटो की टक्कर में जख्मी का अस्पताल में चल रहा इलाज
सोशल मीडिया

दुर्गा पूजा में मेले की खुशी एक परिवार के लिए मातम में तब्दील हो गई. मेला देखकर लौटने के क्रम में ट्रक और ऑटो की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गयी. जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गयी. वहीं सात अन्य लोग गंभीर हालत में जख्मी हैं.

खगड़िया में नेशनल हाइवे पर शुक्रवार देर रात मौत का तांडव दिखा. ऑटो पर सवार होकर मेला देखने गये एक परिवार को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि त्योहार और मेले की खुशियां वापस उनके घर के चौखट तक नहीं पहुंच पाएगी. सज-धजकर घर से मेला देखने गये लोगों को यह आभास भी नहीं होगा कि काल ने उनके लिए अलग तैयारी कर रखी है और लहूलुहान हालत में उनका पार्थिव शरीर वापस लौटेगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे के बारे में लोगों ने बताया कि शुक्रवार को महेशखूंट में दुर्गा मेला देखने आया पूरा परिवार ऑटो पर सवार होकर देर रात वापस लौट रहा था. सभी अपने गांव गोछारी जा रहे थे. रास्ते में ही सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ऑटो में सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मृतकों की पहचान गोछारी गांव निवासी मुकेश कुमार की 42 वर्षीय पत्नी, पंकज कुमार के 17 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार एवं गौतम कुमार के 2 वर्षीय पुत्र दर्शित कुमार के रूप में की गई है. वहीं इस घटना में सात अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें