1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. pappu mukhiya had been killed before four people including mother and sister were killed in the bomb blast ksl

पप्पू मुखिया पर पहले भी हुए थे जानलेवा हमले, बम विस्फोट में मां और बहन समेत चार लोगों की हुई थी मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

खगड़िया / मुंगेर : खगड़िया जिले के जेडीयू महासचिव सह पसराहा की बंदेहरा पंचायत के मुखिया पति राजेश कुमार रमण उर्फ पप्पू मुखिया की शुक्रवार को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पप्पू पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका था. एक साल पहले बंदेहरा बाजार में पप्पू पर फायरिंग हुई थी. इससे पहले साल 2009 में उनके बंदेहरा स्थित घर पर बम विस्फोट किया गया था, जिसमें पप्पू मुखिया की माता, बहन समेत चार लोगों की मौत हो गयी थी.

जानकारी के मुताबिक, पप्पू मुखिया वर्तमान में तिलकामांझी के आनंदगढ़ कॉलोनी में किराये के मकान में रहते थे. उनके साथ उनकी पत्नी बंदेहरा की मुखिया खुशबू देवी और एक बेटा साथ में रहता है. पप्पू मुखिया पूर्व में बंदेहरा के मुखिया रह चुके हैं. वहीं, उनकी पत्नी वर्तमान मुखिया है. ठीक एक साल पहले 28 नवंबर को पप्पू पर बंदेहरा बाजार में हमला हुआ था. अपराधियों ने पप्पू भगत पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी.

फायरिंग कर भागने के दौरान अपराधियों ने तेलिया स्थान निवासी सौदागर मंडल के पुत्र छोटू कुमार पर भी गोलीबारी की थी. तेलिबथान में सड़क पर टहल रहे छोटू कुमार को पैर में गोली लगी थी. वहीं, अपराधी कुल्हरिया गांव की तरफ फरार हो गये थे. आठ अक्तूबर, 2009 को बंदेहरा स्थित घर में बम विस्फोट की घटना में पप्पू भगत की माता, बहन समेत चार लोगों की जान चली गयी थी.

रतन का रहा है आपराधिक इतिहास

पप्पू पर हमला में शामिल एक अपराधी रतन कुमार साह मौके पर ही मारा गया. वह मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदियाबाद गांव निवासी विजय साह का पुत्र है. हत्या के एक मामले में मुंगेर जेल में बंद रतन हाल ही में बाहर निकला था. मुंगेर में उसने कई अपराध की घटना को अंजाम दिया था. हत्या के एक मामले में वह जेल में बंद था. हाल ही में वह जमानत पर बाहर निकला था.

रतन का परिवार गांव में ही रहता है. हरदियाबाद में इन दिनों युवाओं में अपराधी बनने का क्रेज कुछ अधिक ही दिख रहा है. पिछले दिनों लखीसराय में जो कुरियर वाहन लूट सह हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया. उसमें 10 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसमें हरदियाबाद का सनोज कुमार भी शामिल है. उसने इस लूटकांड में लाइनर की भूमिका निभायी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें